Move to Jagran APP

दारोगा के चैम्बर में घुसी युवती लगाने लगी फांसी, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

दो साल से चल रहे प्रेम संबंध का जब प्रेमी के घरवालों को पता चला तो उन्होंने युवती को थाने में बुलाकर खूब प्रताड़ित किया। परेशान युवती दारोगा के चैम्बर में घुसी और फांसी लगाने लगी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 01 Jun 2019 02:31 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 10:37 PM (IST)
दारोगा के चैम्बर में घुसी युवती लगाने लगी फांसी, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप
दारोगा के चैम्बर में घुसी युवती लगाने लगी फांसी, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

 पूर्णिया, जेएनएन। एक युवती का पिछले दो साल से पड़ोस के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।शुक्रवार को प्रेमी के परिजनों ने थाने में युवती को बुलाया और उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया। साथ ही ये भी कह दिया कि दोनों की शादी कभी नहीं हो सकती। इतना सुनना था कि लड़की ने थाने में लगे पंखे में फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। उसे महिला पुलिसकर्मी ने देख लिया और शोर मचाया, जिससे पुलिस कर्मियों की मदद से युवती की जान बचायी जा सकी।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि प्रेमी का रिश्तेदार जलालगढ़ थाना में चौकीदार है और उसी की शह पर उसके परिजनों ने युवती को थाने में बुलाया और उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया। इस मामले पर डीएसपी ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है और मामले की जांच की जा रही है। मामले में जो भी दोषी पाये जाएंगे उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

युवती के परिजनों का कहना है कि गांव के ही एक युवक के साथ दो साल से वह प्यार करती थी और जब युवक के परिजनों को इसका पता चला तो वो आग-बबूला हो गए। युवक के एक रिश्तेदार जलालगढ़ थाना में चौकीदार हैं। उन्हीं के बल पर परिजनों ने युवती को थाने में बुलाया और प्रताड़ित करते हुए कहा कि प्रेमी से उसकी शादी कभी नहीं हो सकती।

प्रताड़ना से परेशान युवती ने थाने में ही खुदकुशी करने की कोशिश की। मगर महिला पुलिस के शोर करने पर सभी पुलिस कर्मी दौड़ कर आए और उसके गले से फंदे को निकाला और तुरंत उसे सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

युवती की नानी ने बताया कि युवक शादी के लिए तैयार था मगर उसके परिवार वाले शादी से इंकार कर रहे थे। इसी बात को ले कर उसके परिवारवालों ने युवती को थाने में बुला कर प्रताड़ित किया, जिससे तंग आकर उसने इस तरह का कदम उठाया है। फिलहाल वो खतरे से बाहर है।

वहीं इस सबके बाद युवती का प्रेमी राजा भी उसके साथ अस्पताल पहुंचा और लगातार उसके साथ है। राजा ने बताया कि उसका पिछले वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और वो युवती से शादी के लिए तैयार था। लेकिन, परिवार वाले इस शादी का विरोध कर रहे थे और फूफा ने थाने में बुला कर उसकी प्रेमिका को टॉर्चर किया।

वहीं, इस घटना के संबंध में डीएसपी आनन्द कुमार पांडे ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.