Move to Jagran APP

गुरु पद पर कब्जे के लिए कराई गई मुस्कान की हत्या

- नजदीकी के इशारे पर भाड़े के अपराधियों मारी थी गोली - वारदात को अंजाम देने वाले शूटर क

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 11:55 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 02:17 AM (IST)
गुरु पद पर कब्जे के लिए कराई गई मुस्कान की हत्या
गुरु पद पर कब्जे के लिए कराई गई मुस्कान की हत्या

पूर्णिया। किन्नर गुरु के पद पर कब्जे के लिए भाड़े के शूटरों से मुस्कान की हत्या करवाने की बात सामने आ रही है। एसपी विशाल शर्मा के निर्देश पर हत्याकांड की जांच के लिए गठित पुलिस टीम ने इस मामले को 48 घंटे के अंदर लगभग सुलझा लिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो वारदात को अंजाम देने वाले एक शूटर को भी दबोच लिया गया है। पकड़ में आया शूटर खुश्कीबाग का मछली कारोबारी है। पुलिस ने हालांकि नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन जानकारी के अनुसार वह हत्या की सुपारी देने वाले तक पहुंच चुकी है। पुलिस ने इस घटना में शामिल एक अन्य अपराधी की तलाश में गुरुवार देर रात छापेमारी की।

loksabha election banner

गिरफ्तार किए गए शूटर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और हथियार की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। गौरतलब हो कि इस मामले की जांच के दौरान इस घटना से जुड़ी कई अहम जानकारियां हाथ लगीं। इसके बाद पुलिस ने इस मामले से जुड़े और मुस्कान के करीबी कई लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस घटना के बाद शुरू से ही यह मान कर चल रही थी कि किन्नर गुरु मुस्कान की हत्या के पीछे आपस का विवाद हो सकता है। आखिरकार पुलिस का यह शक सही निकला और पुलिस ने उन भाड़े के अपराधियों को ढूंढ निकाला। सदर डीएसपी आनंद पाण्डेय के नेतृत्व में सदर पुलिस ने महज 48 घंटे में इस हत्या की गुत्थी सुलझा ली। गौरतलब हो कि इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किन्नरों ने आइजी से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा था। आइजी ने भरोसा दिलाया था कि इस घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करने में सफल रहेगी और पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए इसकी गुत्थी सुलझा ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.