Move to Jagran APP

गोली चलने की अफवाह पर दौड़ती रही पुलिस, दहशत में शहरवासी

पूर्णिया। दो दिनों से हो रही गोलीबारी की घटना से शहरवासी दहशत में हैं। बुधवार की शाम

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Apr 2018 12:51 AM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2018 12:51 AM (IST)
गोली चलने की अफवाह पर दौड़ती रही पुलिस, दहशत में शहरवासी
गोली चलने की अफवाह पर दौड़ती रही पुलिस, दहशत में शहरवासी

पूर्णिया। दो दिनों से हो रही गोलीबारी की घटना से शहरवासी दहशत में हैं। बुधवार की शाम लाइन बाजार में गोली चलने की अफवाह शहर में फैल गई। किसी ने एसपी निशांत कुमार तिवारी को फोन कर लाइन बाजार स्थित शिव मंदिर के पास गोली चलने की सूचना दी। एसपी ने तुरंत सहायक खजांची थानाध्यक्ष सहित कई थानों की पुलिस को वहां भेजा। लेकिन छानबीन के दौरान पता चला कि एक बुलेट गाड़ी के साइलेंसर की आवाज गोली की तरह निकली जिससे क्षेत्र में गोली चलने की अफवाह फैल गई।

loksabha election banner

बतातें चलें कि दो दिनों में तीन लोगों को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी है जिसकी गूंज लोगों के कान में लगातार गूंज रही है। सोमवार की रात गुरुद्वारा रोड में व्यवसायी विनोद जायसवाल को अपराधियों ने गोली मार दी। मंगलवार की दोपहर उर्स लाइन रोड में छात्र रोहन कुमार को गोली मारी गई और मंगलवार की देर रात चोरों ने प्रफोसर कोलनी में टावर गार्ड मुकेश पांडे को गोली मारी। लगातार हो रही गोलीबारी की घटना से लोग भयभीत हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.