Move to Jagran APP

कसबा में कैटरर की हत्या, आंगन में बने मचान पर पड़ी मिली लाश, तीन साल पहले बड़े भाई का भी हुआ था कत्ल

पूर्णिया के कसबा थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ युवकों के साथ कैटरिंग के लिए सुपौल गए युवक की लाश उसके ही घर के आंगन में बनी मचान पर मिली। युवक की पीठ पर जख्म के गहरे निशान हैं। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

By Prakash VatsaEdited By: Yogesh SahuPublished: Fri, 20 Jan 2023 07:12 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2023 07:12 PM (IST)
कसबा में कैटरर की हत्या, आंगन में बने मचान पर पड़ी मिली लाश, तीन साल पहले बड़े भाई का भी हुआ था कत्ल
कसबा में कैटरर की हत्या, आंगन में बने मचान पर डाल दिया शव

संवाद सूत्र, कसबा (पूर्णिया)। कसबा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 10 स्थित फुलवाडिया गांव में अज्ञात अपराधियों ने 36 वर्षीय युवक की हत्या कर शव उसके ही आंगन में स्थित मचान पर डाल दिया। मृतक युवक प्रदीप यादव गांव निवासी राजेंद्र यादव का पुत्र था। उसकी पीठ पर जख्म के गहरे निशान हैं।

loksabha election banner

प्रदीप यादव केटरर का कार्य करता था और गुरुवार को गांव के ही कुछ युवकों के साथ इसी कार्य से सुपौल गया था। सुबह उसका शव आंगन में ही मचान पर पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही कसबा थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष नवदीप कुमार गुप्ता ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल पूर्णिया भेज दिया।

इस संबंध में मृतक की मां जानकी देवी के बयान पर चार नामजद सहित आठ अज्ञात के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। सदर एसडीपीओ एसके सरोज ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इस सिलसिले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। सदर एसडीपीओ सुरेंद्र सरोज ने बताया कि पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

तीन साल पहले हुई थी बड़े भाई की हत्या

प्रदीप यादव की हत्या से तीन साल पहले उसके बड़े भाई की भी हत्या कर दी गई थी। प्रदीप दो ही भाई थे। मृतक की मां जानकी देवी ने पुलिस को बताया कि गहरी साजिश के तहत पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल, घटना के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक की मां तथा पत्नी बार-बार बेसुध हो जा रही थी। प्रदीप के तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.