Move to Jagran APP

Bima Bharti: 'मैं उनका एहसान नहीं भूलूंगी...', पप्पू यादव के समर्थन देने पर भावुक हुईं बीमा भारती

रुपौली उपचुनाव में राजद प्रत्याशी बीमा भारती को अब पप्पू यादव का समर्थन मिल गया है। पप्पू यादव के समर्थन देने पर बीमा भारती भावुक हो गईं। बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव ने हमेशा विपत्ति के सामने उनका साथ दिया है और वह इस एहसान को कभी नहीं भूलेंगी। बीमा भारती ने यह भी कहा कि पप्पू यादव उनके अभिभावक हैं और वह हमेशा उनके लिए खड़ी रहेंगी।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Rajat Mourya Tue, 09 Jul 2024 09:41 AM (IST)
राजद प्रत्याशी बीमा भारती और निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, भवानीपुर (पूर्णिया)। Rupauli By Election 2024 जब भी मेरे ऊपर विपत्ति आई है, तब हमारे अभिभावक सांसद पप्पू यादव ने हमेशा साथ दिया है। मैं उनका यह एहसान जिंदगीभर नहीं भूलूंगी। जब भी उन्हें मेरी जरूरत पड़ेगी, मैं और मेरा परिवार उनके लिए हमेशा खड़े रहेगा। ये बातें रुपौली से राजद प्रत्याशी और पूर्व विधायक बीमा भारती (RJD Candidate Bima Bharti) ने कही।

राजद प्रत्याशी भारती सोमवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) के साथ चुनावी सभा को संबोधित कर रहीं थीं।

'मुझे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था'

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक बीमा भारती ने कहा कि सत्ता पक्ष में रहने के बावजूद उन्हें लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। जब भी मैं दबे, कुचले, गरीब, गुरबा, शोषित, वंचितों की आवाज उठाती थी, तब सत्ता पक्ष द्वारा मुझे दबाने का प्रयास किया जाता था।

उन्होंने कहा कि इस वजह से मैंने सत्ता में रहने के बजाय गरीबों, शोषितों, वंचितों, दबे, कुचलों की पार्टी राजद में जाने का निर्णय लिया।

'रुपौली की जनता करेगी फैसला'

उन्होंने कहा अब मैं जनता की अदालत में खड़ी हूं, जिसका फैसला रुपौली विधानसभा की जनता करेगी। मैं लगातार रुपौली की जनता की सेवा करती रही हूं और यहां के मतदाताओं के आशीर्वाद से आगे भी करती रहूंगी।

ये भी पढ़ें- Rupauli By Election: रुपौली उपचुनाव को लेकर प्रचार थमा, कल होगा मतदान; कौन मारेगा बाजी?

ये भी पढ़ें- Rupauli By Election: रुपौली में बीमा भारती को मिल गया अब इस कद्दावर नेता का साथ, बोले- जब नीतीश कुमार लालू के साथ...