Move to Jagran APP

Pappu Yadav : तो इसलिए पप्पू से नाराज हैं तेजस्वी यादव! खुल गया राज, RJD के पूर्व मंत्री ने बताई अंदर की बात

Bihar Politics पूर्णिया में 26 अप्रैल को मतदान है। इसको लेकर एनडीए और इंडी गठबंधन ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस बीच राजद के पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव ने पप्पू यादव को जमकर घेरा है। यहां तक कि उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से पप्पू के लिए अटपटा बयान भी दे दिया है। उन्होंने कई सारी अंदर की बात बताई है।

By Gopal Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 23 Apr 2024 11:38 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 11:38 AM (IST)
पप्पू यादव से इसलिए नाराज हैं तेजस्वी यादव। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, धमदाहा (पूर्णिया)। Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर तैयारी तेज हो गई है। तमाम दल पांच सीटों पर जोरों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। धमदाहा खेल मैदान में राजद (RJD) के तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के चुनावी सभा में राजद के पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव (Candrashekhar Yadav) ने पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव (Pappu Yadav) पर जमकर निशाना साधा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव ने बिहार की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी को उतारा था। ऐसा करके उन्होंने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने से रोका था। उस चुनाव के दौरान पप्पू यादव ने कहा था कि अगर लालू के दोनों बेटे चुनाव जीत जाते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

चंद्रशेखर ने आगे कहा कि उस चुनाव में पप्पू की सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई थी। मै खुद पप्पू का जमानत जब्त कराकर विधायक बना था। अब पूर्णिया की जनता पूछे पप्पू से कि राजनीति से संन्यास कब ले रहे हैं।

बीजेपी के हेलीकॉप्टर से घूमकर तेजस्वी को सीएम बनने से रोका- राजद नेता

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में पप्पू यादव ने बीजेपी के हेलीकॉप्टर से घूमकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने से रोका था। इसके अलावा, उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि और बिना नाम लिए पप्पू यादव को कहा कि एक मोटा आदमी निर्दलीय प्रत्याशी पूर्णिया में घूम रहा है।

उहोने कहा कि जिसका शरीर मोटा है, उसमें कोई दम नहीं है। उन्होंने पप्पू की बातों में नहीं आकर इंडी गठबंधन के राजद प्रत्याशी को वोट देने की अपील की।

यह भी पढ़ें-

'वह मेरे लिए अपील कर रहे हैं...', तेजस्वी यादव के बारे में NDA के नेता ने क्यों कह दिया ऐसा? सियासी हलचल तेज

Bihar Politics : अचानक तेजस्वी यादव पर क्यों भड़क गए बिहार के डिप्टी सीएम? कहा- घटिया मानसिकता है, कार्रवाई तो...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.