Move to Jagran APP

Pappu Yadav: '...फिर कभी राजनीति में नहीं आऊंगा', पप्पू यादव ने कर दिया फाइनल कमिटमेंट!

पप्पू यादव ने लोगों से कहा कि वे राजनेता नहीं बल्कि एक बेटे की हैसियत से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा तीन महीने के अंदर अगर सिस्टम से भ्रष्टाचार नहीं खत्म कर दिया तो चौथे महीने मैं इस्तीफा दे दूंगा। फिर कभी जीवन में राजनीति मैं नहीं आऊंगा। पप्पू यादव ने जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा।

By Prakash Vatsa Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 16 Apr 2024 10:34 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 10:37 PM (IST)
'...फिर कभी राजनीति में नहीं आऊंगा', पप्पू यादव ने कर दिया फाइनल कमिटमेंट!

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा शहर के रंगभूमि मैदान में हुई। इधर, सभा खत्म होने के बाद कांग्रेस के बागी सह निर्दलीय पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पीएम के संबोधन पर कई सवाल उठाए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पीएम ने न केवल बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने पर कोई बात की और न ही कोसी सीमांचल को बाढ़ की त्रासदी से मुक्ति पर भी कोई चर्चा की। उन्होंने कहा कि कोसी सीमांचल के लिए बाढ़ से मुक्ति का मुद्दा बहुत पुराना है। इस पर सिर्फ चुनाव से पहले बात होती है, लेकिन बाद में इसपर कोई काम नहीं होता।

पप्पू यादव ने उठाया सवाल

पप्पू यादव ने यह सवाल भी उठाया कि आखिर बिहार की जो फैक्ट्रियां बंद हो गई हैं, उनके लिए क्या करेंगे। इधर निर्दलीय प्रत्याशी का प्रचार अभियान मंगलवार को भी जारी रहा। वे लगातार घर-घर पहुंच लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। इस दौरान वे कोसी सीमांचल के लिए काम करने का वादा कर रहे हैं।

'मैं राजनीति में नहीं आऊंगा...'

उन्होंने लोगों से कहा कि वे राजनेता नहीं बल्कि एक बेटे की हैसियत से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा तीन महीने के अंदर अगर सिस्टम से भ्रष्टाचार नहीं खत्म कर दिया तो चौथे महीने मैं इस्तीफा दे दूंगा। फिर कभी जीवन में राजनीति मैं नहीं आऊंगा।

पप्पू यादव ने जनता से वादा किया कि वे अगर सत्ता में आए तो दुनिया का नंबर वन अस्पताल बनवाएंगे। प्राइवेट अस्पताल की तो दूर की बात है। सारी फैसिलिटी सरकारी अस्पताल में होगी।

उन्होंने कहा, यहां के लिए पीएम व सीएम ने आखिर क्या किया, यह सभी के सामने है। पीएम मोदी के आगमन से पूर्व जदयू के कई समर्थकों ने उनके समर्थन का संकल्प व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'पीएम मोदी के लिए...', Lalu Yadav के करीबी शिवानंद तिवारी का चौंकाने वाला दावा

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar से दूरी बनाना चाहते हैं PM Modi? चुनाव के बीच लिया बड़ा फैसला, अब किसी भी रैली में...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.