संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : पटना-गया रेलखंड के तारेगना और नदवां स्टेशन के बीच स्थित मसौढ़ी कोर्ट हाल्ट पर शनिवार की सुबह ट्रेन से कटकर 32 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। युवक की पहचान जहानाबाद नगर थाना के मलहचक निवासी जगदीश केवट के पुत्र दासबाबू केवट के रूप में हुई। इस संबंध में युवक की पत्नी किरण देवी ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, दासबाबू केवट करीब एक सप्ताह पूर्व पत्नी किरण देवी के साथ अपने ससुराल धनरुआ थाना के सांडा मठिया आया था। शनिवार की सुबह अपने ससुराल से खाना खाकर निकला था। बाद में वह मसौढ़ी कोर्ट हॉल्ट पर ट्रेन से कट गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने उसका शव डाउन ट्रैक से अपने कब्जे में ले लिया। सूचना मिलने पर पहुंचे स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

संसू, मनेर : थाना क्षेत्र के प्रेम टोला की एक 18 वर्षीय किशोरी हल्दी छपरा बदल टोला के समीप गंगा में नहाने के दौरान डूब गई। शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने किशोरी की काफी तलाश गंगा में की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

जानकारी के अनुसार, रामपुर तौफीर पंचायत के प्रेम टोला गांव के निवासी भगेरण राय की पुत्री रूपा कुमारी अपनी बहनों के साथ गंगा में स्नान करने गई थी। शनिवार की दोपहर अचानक गहरे पानी में चली गई जिससे डूब गई। साथ में स्नान कर रहे स्वजनों ने बचाने की कोशिश की। सूचना पर स्थानीय समाजसेवी इंजीनियर मिथिलेश कुमार, अरुण यादव आदि ने पहुंचकर घाट पर पहुंचे व किशोरी की तलाश के लिए प्रशासन से अनुरोध किया।

Edited By: Jagran