Move to Jagran APP

बेगूसराय में मनचले की जमकर धुनाई, आरोपित की करतूतों से छात्रा कर चुकी है खुदकुशी का प्रयास

नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज में छात्राओं को मोबाइल पर परेशान करने व छेड़खानी के आरोपित मनचले की लोगों ने धुनाई कर दी। पीटने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे दुर्गा मंदिर में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना देकर सौंप दिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 03:40 PM (IST)
बेगूसराय में मनचले की जमकर धुनाई, आरोपित की करतूतों से छात्रा कर चुकी है खुदकुशी का प्रयास
बेगूसराय में मनचले की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी।

बेगूसराय, जेएनएन। जिले में बुधवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज में छात्राओं को मोबाइल पर परेशान करने व छेड़खानी के आरोपित मनचले की लोगों ने धुनाई कर दी। पीटने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे दुर्गा मंदिर में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना देकर सौंप दिया है। मनचले की पहचान छौड़ाही ओपी क्षेत्र के नारायणपीपर निवासी मोनू राय के 20 वर्षीय पुत्र मुरारी कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की है। मामला यौन शोषण व ब्लैकमेलिंग का भी हो सकता है लेकिन स्वजनों ने अभी इन बातों को खुलासा नहीं किया है। थानाध्यक्ष अभयशंकर ने बताया कि पीड़ित छात्रा के स्वजनों के आवेदन के आधार पर कार्रवाई होगी। उसके करतूतों के बारे में पूछताछ कर पड़ताल की जा रही है।

loksabha election banner

एक साल पहले किया था परेशान करना

मिली जानकारी के अनुसार आरोपित युवक विष्णुपुर में किराए के मकान में रहकर काफी दिनों से पढ़ाई करता है। स्थानीय लोग बताते हैं कि एक वर्ष पूर्व ही उसने कोचिंग पढ़ने के दौरान मोहल्ले की छात्राओं को परेशान करना शुरू कर दिया था। महिलाएं तो अभिभावक की अनुपस्थिति में चोरी चुपके आने की बात भी बताती है। दो माह पूर्व इसके करतूतों से आजिज आकर स्थानीय एक छात्रा ने खुदकुशी का प्रयास भी किया था। पीड़ित छात्रा आज भी जीवन व मौत के बीच जूझ रही थी। उसकी मां ने बताया कि आरोपित उनकी बेटी को फोन पर परेशान करने के साथ ही घरवालों से भी पांच लाख की मांग के साथ ही लड़की को लेकर लोहियानगर और विष्णुपुर आने को दबाव बनाता था। फिलहाल मनचलों के करतूतों से परेशान मुंगेरीगंज मोहल्लेवासियों को राहत मिल गई है। उसकी गिरफ्तारी के बाद मोहल्ले के कई और पीड़ित महिलाओं ने नगर थाना पहुंच कर मोबाइल सिम बदल-बदल कर परेशान करने को आरोप भी लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.