पटना, जेएनएन। राजधानी में रविवार की सुबह मर्डर के साथ हुई। एसकेपुरी थाना क्षेत्र के विवेकानंद मार्ग पर गवर्नर के एडीसी राकेश दुबे के आवास के पास पोस्ट ऑफिस से रिटायर्ड कर्मी को बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी। तीन गोली लगने से घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया।

जमीन को ले चल रहे विवाद में की गई हत्या!

मृतक की पहचान सकलदेव राय (60) के रूप में हुई है। मृतक पोस्ट ऑफिस से सेवानिवृत्त हुए थे। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। जानकारी पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ सीटी एसपी पहुंच गए। घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। प्रथम दृष्टया मामला जमीन को लेकर चल रहे विवाद में हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

 

बेटे की दुकान जा रहे थे, मार दी गोली

बताया जाता है कि विवेकानंद मार्ग पर मृतक सकलदेव राय के बेटे मनीष कुमार की मास्टशेफ नाम से दुकान है। रविवार की सुबह सकलदेव अपने बेटे की दुकान आ रहे थे। दुकान पहुंचने से थोड़ा पहले एक बाइक सवार दो बेखौफ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया, इसके पहले वे कुछ समझ पाते उन्हें तीन गोली मार दी।

गंभीर रूप से घायल ने अस्पताल में तोड़ा दम

गंभीर रूप से घायल सकलदेव राय को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया हत्या जमीन को लेकर चल रहे विवाद में की गई है। हालांकि पुलिस अभी कुछ साफ नहीं कर रही है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस