Move to Jagran APP

दारोगा बनने को हैं तैयार, दो नवंबर तक BSSC आवेदन करेगा स्वीकार, जानिए

बीएसएससी ने दारोगा बहाली परीक्षा के लिए दो नवंबर तक आवेदन मंगाए हैं। इससे संबंधित जानकारियां आयोग ने विभाग की वेबसाइट पर डाल दी हैं। संबंधित जानकारी के लिए पढ़ें ये खबर....

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 01:15 PM (IST)
दारोगा बनने को हैं तैयार, दो नवंबर तक BSSC आवेदन करेगा स्वीकार, जानिए
दारोगा बनने को हैं तैयार, दो नवंबर तक BSSC आवेदन करेगा स्वीकार, जानिए

पटना [जेएनएन]। बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सहायक अवर निरीक्षक पद पर बहाली के लिए दो नवंबर तक आवेदन स्वीकार कर रहा है। आयोग ने वेबसाइट (www.bssc.bih.nic.in) पर जानकारी अपलोड कर दी है।

loksabha election banner

सचिव योगेंद्र राम ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 133 अपीलकर्ताओं एवं पुलिस मुख्यालय, बिहार द्वारा विभिन्न तिथियों को आयोजित दक्षता जांच परीक्षा में सफल अभ्यर्थी की सूची आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। वे दारोगा बहाली के लिए लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिए जरूरी कागजातों के साथ आवेदन दो नवंबर तक किसी भी कार्यदिवस में आयोग कार्यालय में समर्पित कर सकते हैं।

वैसे अभ्यर्थी जिनके पास आरक्षी अवर निरीक्षक का प्रवेशपत्र उपलब्ध नहीं है तथा वे सुप्रीम कोर्ट के न्यायादेश में शामिल हैं, वे शपथ पत्र के साथ आवेदन जमा करेंगे। शपथपत्र एवं आवेदन प्रपत्र आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

निर्धारित तिथि तक आवेदन साक्ष्य के साथ जमा नहीं करने वाले अभ्यर्थियों के मसले पर कोई विचार नहीं किया जाएगा। परीक्षा में सामान्य हिंदी, सामान्य ज्ञान तथा दो ऐच्छिक विषयों पर आधारित प्रश्न हल करने होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.