Move to Jagran APP

Miss & Mrs. Global Bihar: पटना में दिखा बिहारी लुक के साथ फैशन शो का तड़का

पटना के एक होटल में मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार फैशन शो का आयोजन किया गया जिसमें नारी शक्ति को सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता की खास बात ये रही कि इसमें बिहारी लुक का जलवा दिखा।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 10:06 PM (IST)
Miss & Mrs. Global Bihar: पटना में दिखा बिहारी लुक के साथ फैशन शो का तड़का
Miss & Mrs. Global Bihar: पटना में दिखा बिहारी लुक के साथ फैशन शो का तड़का

पटना, जेएनएन। पटना के एक होटल में ग्रैंड फैशन शो का आयोजन किया गया, जिसमें प्योर बिहार  और प्योर बिहारी लुक के बीच फैशन का जलवा दिखा। शो को देखने वाले लोग आपस में बात करते नजर आए कि बिहार में भी एेसे फैशन शो का आयोजन होता है क्या? मौका था मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार के ग्रैंड फिनाले का, जिसमें रैंप पर प्रतिभागियों ने अपनी योग्यता का परिचय दिया।  

loksabha election banner

इस फैशन शो के आयोजन के साथ ही बिहार की नारी शक्ति को भी सम्मानित किया गया। इस शो का मुख्य उद्देश्य महिलाओं के आत्मविश्वास को आगे बढ़ाना है। बिहार जो किसी क्षेत्र में पीछे नहीं है, इस फैशन शो के जरिए लड़कियों और महिलाओं ने ये साबित किया है कि फैशन के मामले में भी वो किसी से पीछे नहीं हैं।

पटना के एक होटल में रविवार की शाम खास थी, मौका था मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार सीजन 5 के ग्रैंड फिनाले का। इस कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा नेता सह सांसद सीपी ठाकुर और बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस मौके पर अतिथियों ने आयोजित कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से बिहार में भी महिलाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। इस फैशन शो में जहां युवतियों ने फैशन का जलवा बिखेरा तो वहीं शादीशुदा महिलाएं भी पीेछे नहीं थीं। यह आयोजन का मुख्य उद्देश्य उन महिलाओं को आगे लाना है जो ये सोचती हैं कि शादी के बाद फैशन से उनका क्या लेना देना?

मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार सीजन 5 के ग्रैंड फिनाले में10 मिस और आठ मिसेज मॉडल के रूप में मौजूद प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई और आराधना मिस ग्लोबल बिहार बनीं तो वहीं शिवानी मिसेज ग्लोबल बिहार चुनी गईं। 

तीन राउंड में हुआ फैशन शो 

इस कार्यक्रम में फैशन शो के तीन राउंड रखे गए थे, जिसमें पहला राउंड ट्रेडिशनल राउंड था, जिसमें मॉडल्स ने साड़ी में रैंप वॉक किया। वहीं दूसरे व तीसरे राउंड में कैजुअल व गाउन का बोलबाला रहा।

इस मौके पर फैशन शो के आयोजक सह फैशन डिजायनर नीतीश चंद्रा ने बताया कि इस तरह के आयोजन से महिलाओं में आत्मविश्वास बढ़ता है। ये प्लेटफॉर्म खासकर उन महिलाओं के लिए है जो शादी के बाद सपने देखना बंद कर देती हैं, मगर इस तरह के आयोजन से उन्हें अपने सपने को पूरा करने का मौका मिलता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.