सिवान, जागरण संवाददाता। Md. Shahabuddin News सिवान के दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन (Md. Shahabuddin) की पत्नी हिना शहाब (Hina Shahab) की तबीयत खराब है। स्वजनों ने उन्‍हें पटना के एक निजी अस्पताल (Private Hospital at Patna) में भर्ती कराया है। शहाबुद्दीन का निधन कुछ महीने पूर्व दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में कोरोनावायरस संक्रमण के कारण हो गया था। डाक्‍टरों के अनुसार हिना शहाब ठीक हो रहीं हैं। उन्‍हें जल्‍दी ही अस्‍पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

शरीर में कम हो गई है सोडियम की मात्रा

मिली जानकारी के अनुसार मो. शहाबुद्दीन की पत्‍नी हिना शहाब के शरीर में सोडियम की मात्रा कम हो गई है। वहीं पूर्व सांसद के निजी सचिव अरुण कुमार मुन्ना ने बताया कि हिना शहाब को इसके पहले टायफाइड की शिकायत भी थी। सिवान राष्‍ट्रीय जनता दल जिलाध्यक्ष परमात्मा राम ने बताया कि मंगलवार को तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद पुत्र ओसामा शहाब व कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें पटना के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया। वहां अब वे बेहतर हैं। दो दिनों के बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

अस्‍पताल पहुंचे तेजस्‍वी सहित कई नेता

हिना शहाब की खराब तबीयत की खबर मिलने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, विधायक रीतलाल यादव, सिवान सदर के विधायक अवध बिहारी चौधरी समेत अन्य कई नेता अस्पताल पहुंचे। उन्‍होंने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

दिल्ली में हुआ था शहाबुद्दीन का निधन

विदित हो कि मो. शहाबुद्दीन का निधन बीते एक मई को दिल्ली के एक अस्‍पताल में हो गया था। दिल्‍ली के तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काटने के दौरान उन्‍हें कोरोनावायरस का संक्रमण हो गया था। इसके इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद बीते 10 जुलाई को शहाबुद्दीन की पुत्री हेरा शहाब की सगाई मोतिहारी के रानी कोठी पुरानी हवेली में सैयद मो. शादमान से हुई। बेटी की सगाई में शहाबुद्दीन शामिल नहीं हो सके। उनकी बेटी के निकाह में शामिल होने की इच्‍छा भी अब पूरी नहीं हो सकेगी।

Edited By: Amit Alok