Move to Jagran APP

पति ने पत्नी को चलती ट्रेन के आगे फेंका, टुकड़ों में बिखर गया शव, जानिए वजह

पति का किसी और लड़की से अफेयर चल रहा था, पत्नी ने जब लड़की से दूरी बनाने की बात कही तो पति ने पहले तो उससे खूब झगड़ा किया। फिर उसे मायके ले जाने का कह चलती ट्रेन के नीचे फेंक दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 11 Apr 2018 03:25 PM (IST)Updated: Wed, 11 Apr 2018 10:48 PM (IST)
पति ने पत्नी को चलती ट्रेन के आगे फेंका, टुकड़ों में बिखर गया शव, जानिए वजह
पति ने पत्नी को चलती ट्रेन के आगे फेंका, टुकड़ों में बिखर गया शव, जानिए वजह

पटना [जेएनएन]। पत्नी को पति के किसी दूसरी लड़की से चल रहे अफेयर के बारे में पता चला तो वह पति से सवाल पूछने लगी। उसके बाद पति ने पत्नी को मायके पहुंचा दिया और प्रेमिका के साथ घूमता था। फिर उसने खतरनाक प्लान बनाया और पत्नी की हत्या करने की साजिश रच ली।

loksabha election banner

वह मायके जाकर पत्नी को घर ले आया और उसके बाद उसे घुमाने के बहाने ले गया फिर चलती ट्रेन के सामने धक्का दे दिया जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई। इस घटना को देखकर आसपास के लोग इतने आक्रोशित हुए कि हत्यारे पति को भी ट्रेन के नीचे फेंकने की कोशिश की लेकिन एेन मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात कर रही है। घटना पटना के अगमकुंआ आरओबी की है। गिरफ्तार पति से पुलिस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपित पति के पिता को भी हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतका अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर कुम्हरार की रहने वाली है और उसका नाम आशा कुमारी है। मृतका के पिता रमेश प्रसाद व मां सुशीला देवी ने बताया कि बिहटा एयरफोर्स में सिविलियन पद पर पदस्थापित लोदीकटरा निवासी नारायण प्रसाद के पुत्र सुनील प्रसाद के साथ वर्ष 2016 के तीन दिसंबर को आशा की शादी की थी।

शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच अच्छे संबंध रहे। दांपत्य जीवन में एक बच्ची हुई जो आठ माह की है। मां ने बताया कि शादी के कुछ दिनों के बाद बेटी को पता चला कि पति का मखनियां कुआं में किसी और लड़की से चक्कर है। पत्नी को ससुराल भेजकर वह उस लड़की के साथ घूमता रहता था।

मां का आरोप है कि बेटी ने जब पति सुनील को उस लड़की के साथ दूरी बनाने को कहा तो वह आशा को बेवजह परेशान करने लगा। पति बराबर उसे यातना देता था। मां के अनुसार पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था।

दिन में मामूली बात को लेकर दोनों के बीच झंझट हुई। इसके बाद पति आशा को मायके पहुंचाने की बात कह उसे स्कूटी पर बिठाकर ले गया। मां का आरोप है कि सुनील आशा को झांसा में लेकर अगमकुआं आरओबी के नीचे ले गया और चलती ट्रेन के आगे धकेल दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.