Move to Jagran APP

प्रेगनेंट हुई प्रेमिका कराया गर्भपात, अधेड़ दोस्‍त ने भी किया यौन शोषण, चौंकानेवाली है गोपालगंज की ये घटना

सिवान की युवती को प्‍यार करना काफी महंगा पड़ गया। पहले तो उसे लेकर फरार होने वाले प्रेमी ने उसका यौन शोषण किया फिर वह अपने एक मित्र के पास उसे छोड़कर फरार हो गया। अधेड़ ने उससे शारीरिक संबंध बनाया। उसे नाचने को भी मजबूर करता रहा

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 06:01 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 11:36 AM (IST)
प्रेगनेंट हुई प्रेमिका कराया गर्भपात, अधेड़ दोस्‍त ने भी किया यौन शोषण, चौंकानेवाली है गोपालगंज की ये घटना
महिला आयोग की शिकायत पर बचाई गई युवती। सांकेतिक तस्‍वीर

मांझा (गोपालगंज), संवाद सूत्र। साथ जीने-मरने की कसमे खाने के बाद अपनी प्रेमी संग घर से फरार हुई एक युवती को प्यार करना काफी महंगा पड़ गया। प्रेमी ने करीब तीन माह तक अपने साथ रखने के बाद उसे मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोईनी मोड़ के समीप अपने दोस्त के कमरे पर छोड़ दिया और फरार हो गया। वहां प्रेमी के दोस्‍त ने भी प्‍यार का झांसा दिया। प्रेमी की तरह उसने भी उसका यौन शोषण किया। इसके बाद उसे आर्केस्‍ट्रा में नाचने को मजबूर कर दिया। प्‍यार में धोखा खाई पीड़ि‍त युवती ने इसकी शिकायत महिला आयोग से की। तब पुलिस ने युवती को बरामद किया। उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया।  

loksabha election banner

एक वर्ष पहले भगाकर ले गया था प्रेमी   

बताया जाता है कि सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती करीब एक वर्ष पूर्व अपने प्रेमी करण कुमार के प्‍यार में पागल होकर उसके साथ फरार हो गई थी। घर से फरार होने के बाद युवती को उसका प्रेमी अलग-अलग जगहों पर रखता रहा। उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान गर्भवती होने पर उसने गर्भपात भी करा दिया। इसी दौरान प्रेमी ने अपने एक ऑर्केस्ट्रा संचालक मित्र से उसका परिचय कराया। कुछ दिन बाद उसी मित्र के कमरे में छोड़कर दगाबाज प्रेमी भाग निकला।

अधेड़ आर्केस्‍ट्रा संचालक ने भी किया यौन शोषण 

प्रेमी के भागने से युवती सन्‍न रह गई। इसी का फायदा उठाते हुए आर्केस्‍ट्रा संचालक मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोइनी निवासी मंटू यादव ने उसकी दुखती रग पर हाथ फेरा। आरोप है कि अधेड़ आर्केस्‍ट्रा संचालक मंटू यादव (50) ने उसे प्‍यार का झांसा दिया। बंद कमरे में उसकी मांग में सिंदूर भरकर शादी करने का नाटक किया। इसके बाद वह युवती का शोषण करने लगा। इसके बाद वह उसे आर्केस्‍ट्रा में नाचने के लिए मजबूर करने लगा। युवती ने किसी तरह इसकी शिकायत महिला आयोग से की। इसकी सूचना महिला आयोग ने मांझागढ़ पुलिस को दी। महिला आयोग के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्‍व में पुलिस ने युवती को ऑर्केस्ट्रा संचालक के यहां से बरामद कर लिया।  

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि युवती को बरामद कर उसका बयान दर्ज किया जा रहा है। इसकी सूचना उसके स्‍वजनों को दी गई है।  बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.