Move to Jagran APP

Watch Video: पटना में माता-पिता पर आगबबूला हुआ बेटा, लाठी-डंडे से पीटा, बहू ने भी सास को नहीं छोड़ा

संपत्ति के विवाद को लेकर पुत्र ने अपनी मां और पिता के साथ मारपीट की। घटना पटना के नौबतपुर की है। पुत्र द्वारा मां और पिता के साथ मारपीट करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित मां और पिता नौबतपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 11:29 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 11:29 AM (IST)
Watch Video: पटना में माता-पिता पर आगबबूला हुआ बेटा, लाठी-डंडे से पीटा, बहू ने भी सास को नहीं छोड़ा
पटना के नौबतपुर में सास को पीटती बहू।

संवाद सूत्र (नौबतपुर), पटना। पटना में संपत्ति के विवाद को लेकर पुत्र ने अपनी मां और पिता के साथ मारपीट की। घटना नौबतपुर में शनिवार को घटी। पुत्र द्वारा मां और पिता के साथ मारपीट करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना को लेकर पीड़ित मां और पिता नौबतपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष मो. रफिकुर रहमान ने बताया कि महमदपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर पुत्र द्वारा मां और पिता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने की बात कही जा रही है। जख्मी संगीता देवी के द्वारा अपने बेटे और बहू के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

संपत्ति को लेकर बेटा बना रहा था दबाव

बताया जाता है की नौबतपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी कमलेश कुमार का दो पुत्र राहुल कुमार एवं डब्लू कुमार हैं। घर में संपति के बटवारे को लेकर बड़ा पुत्र राहुल बराबर अपने माता-पिता पर दबाव बना रहा था। इसे लेकर राहुल अपनी पत्नी के साथ मिलकर अकसर स्वजनों के साथ गाली-गलौज भी करता था। बड़े पुत्र को लगता है कि माता-पिता का छोटे पुत्र और बहू से ज्यादा लगाव है। शनिवार को एक बार फिर संपति के बंटवारे को लेकर कहासुनी शुरू हो गई और देखते-देखते मारपीट में तब्दील हो गई। हद तो तब हो गई जब राहुल कुमार ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां संगीता देवी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पिता कमलेश कुमार अपनी पत्नी को बचाने आए तो उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। दोनों का इलाज एक निजी अस्पताल में कराया गया। वहीं घटना के वक्त घर में ही मौजूद रहे परिवार के दूसरे सदस्यों ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.