Move to Jagran APP

बाइकर्स गैंग का आतंक, दो लड़कों को उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो वायरल

पटना में बाइकर्स गैंग ने आतंक मचा रखा है। उन्होंने दो युवकों को किडनैप कर नंगा किया और उल्टा लटकाकर बुरी तरह पीटा। इसका वीडियो वायरल हो गया है। एसएसपी ने एक को गिरफ्तार किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 08:16 AM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 10:42 PM (IST)
बाइकर्स गैंग का आतंक, दो लड़कों को उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो वायरल
बाइकर्स गैंग का आतंक, दो लड़कों को उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो वायरल

पटना [जेएनएन]। बाइकर्स गैंग के 8-10 बदमाशों ने दो युवकों को नंगा कर उल्टा लटका दिया और हॉकी स्टिक, लोहे के रॉड, लाठी-डंडे से पिटाई खूब पिटाई की। इसका वीडियो वायरल हो गया है जिसमें बाइकर्स गैंग की क्रूरता देखकर दिल दहल जाएगा।

loksabha election banner

घटना 30 दिसंबर की है। शास्त्रीनगर थानाक्षेत्र के बोर्ड कॉलोनी से बाइकर्स गैंग ने दो युवकों को किडनैप कर लिया और राजीवनगर स्थित एक घर में ले जाकर बंधक बना लिया। उसके बाद दोनों युवकों को नंगा कर उल्टा लटका कर हॉकी स्टिक, लोहे के रॉड, लाठी-डंडे से पिटाई कर 3000 हजार नकद और मोबाइल लूट लिया।

दोनों युवकों में से एक पीड़ित का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसे गैंग के लोग बेतरतीबी से पीट रहे हैं। पीड़ित सोनू कुमार पटेलनगर में रहता है, जबकि विपिन कुमार बोर्ड कॉलोनी के पास।

घटना के बाद दोनों शास्त्रीनगर थाने में बाइकर्स गैंग के प्रिंस कुमार, लिटिल, छोटू मेंटल, शुभम ज्योति समेत 10 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने गए थे, लेकिन थाने ने दोनों का आवेदन नहीं लिया। बाद में मामला सचिवालय डीएसपी से होते हुए बुधवार को एसएसपी तक पहुंच गया।

एसएसपी ने वीडियो को देखा और शास्त्रीनगर थानेदार को कड़ी फटकार लगाते हुए जांच के आदेश दिए। शास्त्रीनगर पुलिस ने बुधवार की देर रात छापेमारी कर प्रिंस कुमार व विक्रांत उर्फ लिटिल को गिरफ्तार कर लिया है और अपराधियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: गुरु-शिष्य ने दो छोटे लड़कों से किया अप्राकृतिक यौनाचार, हुए गिरफ़तार

दरअसल पिछले माह ही बोर्ड कॉलोनी में इसी बाइकर्स गैंग ने एक युवक की धुनाई कर दी थी। घर में तोड़फोड़ करने के साथ मारपीट की थी। इस घटना की एफआइआर शास्त्रीनगर थाने में दर्ज हुई। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी बाइकर्स गैंग के युवक उसे केस उठाने की धमकी दे रहे थे।

लेकिन उन लोगों की धमकी का कोई असर नहीं हुआ फिर बदमाशों ने दोनों को बोर्ड कॉलोनी से उठा लिया और बंधक बनाकर धुनाई की।

यह भी पढ़ें: 15 साल की बेटी से दो साल तक बाप करता रहा दुष्कर्म, मां चुपचाप देखती रही

30 दिसंबर को मारपीट करने के बाद फिर धमकी दी गई कि अगर केस करोगे तो फिर ठीक नहीं है। बाइकर्स गैंग के युवकों ने 30 दिसंबर को हुई मारपीट कर वीडियो भी बना लिया था। इस मामले में इन सबों पर अपहरण व मारपीट व बंधक बनाने और लूट की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.