Move to Jagran APP

नालंदा के रहुई में लड़कियों के अश्‍लील डांस का वीडियो वायरल, नर्तकियों के ठुमके के सामने टूटे तमाम कायदे

नालंदा के रहुई थाना इलाके के बारांदी गांव में देर रात बार बालाओं के अश्लील नाच का आयोजन किया गया। लोगों ने कोविड गाइडलाइन की अनदेखी कर इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया। इस आयोजन से जुड़े कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 01:14 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 01:14 PM (IST)
नालंदा के रहुई में अश्‍लील डांस का वीडियो वायरल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

रहुई (नालंदा), संवाद सूत्र। बिहार के लोग समस्‍याओं और चुनौतियों के बीच ही जीवन का आनंद लेने की आदत डाल चुके हैं, लेकिन इस कड़ी में कई बार मर्यादा टूट जाती है। कई बार लोग गलत और सही की परवाह भी नहीं करते हैं। ऐसा ही एक वाकया नालंदा जिले के रहुई प्रखंड में सामने आया है। आजकल पूरा रहुई प्रखंड पूरी तरह पंचाने नदी की बाढ़ की चपेट में है और कई घर खेत खलिहान डूब चुके हैं। इस त्रासदी के बीच रहुई थाना इलाके के बारांदी गांव में देर रात बार बालाओं के अश्लील नाच का आयोजन किया गया। लोगों ने कोविड गाइडलाइन की अनदेखी कर इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया, दूसरी तरफ स्‍थानीय प्रशासन इतने बड़े आयोजन से पूरी तरह बेखबर बना रहा। इस आयोजन से जुड़े कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

loksabha election banner

थाने से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर लगा मेला

गौरतलब है कि बरांदी गांव में जिउतिया पर्व के मौके पर हर साल मेला का आयोजन किया जाता है और इस मेले के समापन के दिन मेला आयोजकों की ओर से रात भर बार बालाओं का अश्लील नाच करवाया गया। हैरान करने वाली बात यह है कि अश्लील नाच का आयोजन रहुई थाना से महज कुछ ही किलोमीटर पर रात भर होता रहा, लेकिन रहुई थाना को भी इस आयोजन का पता नहीं चल पाया।

कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मेले पर लगाई गई है रोका

कहा जा सकता है कि रहुई थाना पुलिस के नाक के नीचे ही रात भर बार बालाओं का अश्लील नाच होता रहा और पुलिस इस बात से बिलकुल बेखबर रही। आपको बता दें कि दहशरा पूजा को लेकर अभी से ही प्रशासन की ओर से लगातार बैठक कर लोगों को गाइड लाइन के अनुसार ही मेले का आयोजन पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है ताकि कोरोना की तीसरी लहर से बचा जा सके। बावजूद ग्रामीण क्षेत्रों में अश्लील नाच पर्व के नाम पर होता ही रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.