Move to Jagran APP

तेजस्वी की तारीफ कर ट्विटर पर ट्रोल हो गए शॉटगन, यूजर्स बोले- खामोश

भाजपा सांसद व अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की लालू प्रसाद यादव व तेजस्‍वी यादव से मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया गर्म है। ट्विटर पर यूजर्स उन्‍हें उनके ही अंदाज में खामोश कर रहे हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 11:12 PM (IST)
तेजस्वी  की तारीफ कर ट्विटर पर ट्रोल हो गए शॉटगन, यूजर्स बोले- खामोश
तेजस्वी की तारीफ कर ट्विटर पर ट्रोल हो गए शॉटगन, यूजर्स बोले- खामोश

पटना [जेएनएन]। भाजपा नेता व बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न  सिन्हा  (शॉटगन) ने रांची जाकर बीमार लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने पटना में लालू आवास पर जाकर परिवार के लोगों से भी मिले। इस मुलाकात की तस्वीरें तेजस्वी ने ट्विटर पर शेयर की। इस बीच शत्रुघ्न  सिन्हा ने भी लालू प्रासद यादव व तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की। शत्रुघ्न सिन्हा के इस कदम से सोशल मीडिया गरमा गया है। ट्विटर पर यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया है।
शॉटगन ने लालू-तेजस्‍वी से मुलाकात के बाद कही ये बात
लालू प्रसाद यादव से रांची तथा लालू परिवार से पटना में मुलाकात पर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इसमें कुछ भी ऑफिशियल नहीं था। बिहार की जनता के समर्थन से लालू को शक्ति मिलती है। उन्‍होंने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए उन्‍हें संयमित और परिपक्व नेता के रूप में उभरता बताया। कहा कि तेजस्‍वी की अच्‍छी ट्रेनिंग मिली है।

loksabha election banner

तेजस्‍वी ने भी किया ट्वीट
इस मुलाकात के बाद लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्‍वी यादव ने भी ट्वीट कर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को धन्‍यवाद दिया।

...और यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
फिर यूजर्स के ट्वीट्स आने लगे।  यूजर्स ने सबसे अधिक शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की राजनीतिक महत्‍वाकांक्षा को लेकर कमेंटस किए। उन्‍होंने इन मुलाकातों को सीधे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की राजद से टिकट की इच्‍छा से जोड़ा। यूजर्स ने शत्रुघ्न सिन्हा की भाजपा से नाराजगी को देखते हुए यह कयास भी लगाया कि पार्टी उन्‍हें अगले चुनाव में टकट नहीं देगी। यूजर्स ने तेजस्‍वी को भी सलाह दी कि राजद उन्हें अगले लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रत्‍याशी बनाए।

प्रदीप कुमार चौबे ने लिखा है कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का जेल में जाकर अपराधी से मिलना, उसके परिवार से मिलकर सजा को साजिश बताना उनका असली चेहरा दिखाता है। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने लिखा है, 'आप तो दीमक से भी खतरनाक हैं।' उधर, विश्‍वजीत सिंह ने शॉटगन को नसीहत दी है कि वे इतने भी अंधे न बनें कि सही-गलत की पहचान भूल जाएं।
ट्विटर पर देवप्रिय आचार्य ने तंज कसते हुए लिखा, 'लगता है कि लालू बहुत बड़े इमानदार देशभक्त हो गये हैं। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा जी, अच्छी बात है कि आप एक इमानदार घोटालेबाज का जी-जान से सर्मथन कर रहें हैं। सुना है तेजस्वी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं।' एक अन्‍य ट्विटर यूजर ने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को भ्रष्टाचारियों के कुनबे में शामिल होने के लिए मुबारकबाद दी है। एक अन्‍य यूजर ने लिखा है, 'खामोश शत्रुघ्‍न सिन्‍हा जी। चोर का साथ देने वाला भी चाेर है।'
रमन कुमार मिश्रा लिखते हैं, 'इसके जैसे सड़े हुए फल को गुच्छे से निकाल कर फेंक देना चाहिए, दूसरे पर भी दाग लगाकर छोड़ेगा यह शत्रु।' राजपाल शर्मा ने लिखा है कि किस-किस के तलवे चाटोगे, कोई भाव नही देगा। एक यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारी। करते हुए उनका विरोध कर धूल मेे मिल जाने की चेतावनी दी।
धीरेंद्र यादव ने ट्विट किया कि अब शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में शामिल हो जाना चाहिए, क्योंकि उनको भाजपा में महत्व नहीं मिलता। राजद में बहुत इज्जत मिलेगी।धीरेंद्र यादव नाम के एक यूजर ने लिखा है कि 'अब शत्रुघ्न सिन्हा को राजद ज्वाइन कर लेना चाहिए क्योंकि उनको बीजेपी महत्व नहीं मिलता तो राजद में बहुत इज्जत मिलेगा।' ट्विटर पर प्रदीप रावल ने लिखा है, 'शत्रुघ्न सिन्हा 2019 के चुनाव में टिकट की तलाश में हैं। बिहार से बाहर कौन टिकट देकर हार का खतरा मोल लेगा, इसलिए राजद से नजदीकी बढ़ाई जा रही है। जाहिर सी बात है कि इसके लिए गलबहियां की जाएंगी ताकि टिकट मिले तो जीतकर संसद में पहुंचे। वैसे गेम इज ओवर समझिए।' कुणाल ने भी लिखा है कि बिहारी बाबू टिकट के जुगाड़ में लगे हुए हैं।
दूसरी ओर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को लेकर तेजस्‍वी यादव को भी आगाह करते टि्वट किए गए। अमरेश सिंह ने लिखा कि ये आदमी (शत्रुघ्‍न सिन्‍हा) तुम्हारी पार्टी को खामोश कर देगा तेजू बाबू।' एक अन्‍य यूजर ने महागठबंधन की सरकार के दौर में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की नीतीश कुमार ने नजदीकियों की भी याद दिलाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.