Move to Jagran APP

लालू की वायरल तस्वीर को लेकर मचा हंगामा, सुशील मोदी ने कहा-कैदी दरबार लगा रहा, CBI संज्ञान ले

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की रिम्स में दरबार लगाने और फोन पर बात करने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर तंज कसा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:09 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 11:00 PM (IST)
लालू की वायरल तस्वीर को लेकर मचा हंगामा, सुशील मोदी ने कहा-कैदी दरबार लगा रहा, CBI संज्ञान ले
लालू की वायरल तस्वीर को लेकर मचा हंगामा, सुशील मोदी ने कहा-कैदी दरबार लगा रहा, CBI संज्ञान ले

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के रिम्स में दरबार लगाते और फोन पर बात  करते फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बिहार की सियासत में फिर से बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। वायरल तस्वीर में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव, जो फिलहाल जेल छोड़कर रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं और इलाजरत लालू झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और कांग्रेस प्रवक्ता के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही तस्वीर में लालू प्रसाद किसी से मोबाइल पर बात करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर वायरल होते ही हंगामा मचा है और राजद सुप्रीमो की इस तस्वीर पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर हमला बोला है।

loksabha election banner

लालू जेल में रहेंगे या जमानत मिलेगी इसका फैसला तो कोर्ट करेगा

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद जेल में रहेंगे या जमानत पर बाहर आएंगे, इसका फैसला न्यायालय को करना है, लेकिन कुछ लोग न्यायपालिका पर राजनीतिक दबाव बना रहे हैं। राजद समर्थक एक दल ने कोरोना के बहाने राजनीतिक और सामाजिक बंदियों को पेरोल या जमानत पर छोड़ने की अपील करते हुए लालू प्रसाद को भी यह रियायत देने की मांग की है।

उपमुख्यमंत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि सजायाफ्ता से इतनी हमदर्दी दिखाने वाले यह तथ्य छिपा रहे हैं कि लालू प्रसाद चारा घोटाला के दोष सिद्ध अपराधी हैं, कोई राजनीतिक बंदी नहीं। वो कोरोना काल में भी अगर जेल नियमों का उल्लंघन कर दरबार लगा रहे हैं, तो इस पर अदालत और सीबीआई को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।

लालू यादव ने रिम्स में लगाया दरबार, हो गए वायरल

इधर बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है तो वहीं झारखंड की राजधानी रांची में रिम्स के पेइंगवार्ड में भर्ती आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद दरबार लगा रहे हैं। उनकी जमानत की भी बात हो रही है। इससे पहले भी रिम्स से लालू की कई बार तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं। एक बार फिर उनकी तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें लालू यादव झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और प्रदेश कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शमशेर आलम के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस तीनों के अलावा एक और व्यक्ति तस्वीर में दिख रहा है।अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद झारखंड में भी सियासत गर्म हो गई। विपक्ष ने इसको लेकर सवाल पर कई सवाल खड़े किये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.