वैशाली, जेएनएन। उत्तर बिहार के विभिन्न जिलों में सिपाही भर्ती परीक्षा में भाग लेने जा रहे अभ्यर्थियों ने शनिवार की देर शाम स्थानीय रामाशीष चौक पर जमकर उत्पात मचाया। चौक पर लगे पुलिस के बैरिकेडिंग को तोड़ दिया तथा उसे चौक पर रख कर एनएच को जाम कर दिया। अभ्यर्थियों के उत्पात की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा सभी को समझा कर शांत कराया।

इधर, हंगामा कर रहे अभ्यर्थियों ने हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर भी जमकर बवाल काटा। काठगोदाम से हावड़ा जा रही बाघ एक्सप्रेस को हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर रोक कर हंगामा किया। वहीं, हाजीपुर से गुजर रही डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव किया। पथराव में राजधानी एक्सप्रेस के खिड़की के शीशे टूट गए। राजधानी एक्सप्रेस का हाजीपुर में ठहराव नहीं है। यह एक्सप्रेस ट्रेन निकलती चली गई। आरपीएफ एवं रेल पुलिस ने किसी तरह बाघ एक्सप्रेस को यहां से रवाना किया। 

विभिन्न स्थानों से पहुंचे अभ्यर्थियों का कहना था कि सभी परीक्षा देने के लिए अपने गंतव्य स्थान पर जाने के लिए पहुंचे थे लेकिन अभ्यर्थियों के भारी भीड़ को देखते हुए कोई भी बस या वाहन नहीं रुक रहा था जिससे सभी के सामने परेशानी खड़ी हो गई है। उसके बाद सभी उग्र हो गए तथा हंगामा मचाना शुरू कर दिया तथा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। बाद में पहुंची पुलिस ने किसी तरह सभी को शांत कराकर विभिन्न वाहनों को रोक कर उसमें सभी को बैठाना शुरू किया लेकिन भारी भीड़ की वजह से देर शाम तक बनी रही। 

 

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस