Move to Jagran APP

उपेंद्र कुशवाहा का सीएम पर बड़ा आरोप, कुर्सी की खातिर सब भूल गये सुशासन बाबू

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पटना पहुंचे। एनडीए छोड़ने के बाद वे पहली बार यहां आए हैं। इसके पहले दिल्‍ली में उनकी कांग्रेस के दिग्‍गज नेता अहमद पटेल से भी मुलाका हुई है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 01:34 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 11:05 PM (IST)
उपेंद्र कुशवाहा का सीएम पर बड़ा आरोप, कुर्सी की खातिर सब भूल गये सुशासन बाबू
उपेंद्र कुशवाहा का सीएम पर बड़ा आरोप, कुर्सी की खातिर सब भूल गये सुशासन बाबू

पटना [जेएनएन] : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेकर खूब हमला किया। उन्होंने नीच शब्द पर एक बार फिर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि मुझे जानना है कि नीतीश कुमार ने हमें नीच क्यों कहा। उन्होंने कहा कि मैं बिहार की जनता के लिए हमेशा संघर्ष करता रहूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार के लोगों के हक के लिए लड़ना नीचता है तो मैं नीच हूं। उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि कुर्सी की खातिर सुशासन बाबू सब भूल गये. बिहार में रातोंरात डबल इंजन की सरकार बन गयी.

loksabha election banner

उन्‍होंने कहा कि रालोसपा के बढ़ते कारवां को रोकने की कोशिश की जा रही है। हमें डैमेज करने के लिए तमाम कुचक्र रचे जा रहे हैं। कुशवाहा पटना के एसके मेमोरियल हॉल में मिलन समारोह काे संबोधित कर रहे थे। उन्‍हाेंने बिहार में डबल इंजन की सरकार की दुहाई देनेवालों पर भी निशाना साधा।

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का स्‍वागत करते हैं। वे इस घड़ी में भी जोशोखरोश के साथ हमारे साथ हैं। उन्‍होंने कहा कि काफी पहले हमारी संपत्ति की जांच की भी मांग कुछ लोगों ने की थी। लेकिन, क्‍या हुआ। उन्‍होंने कहा कि कुशवाहा की संपत्ति खुली किताब की तरह है।

उन्‍हाेंने डबल इंजन की सरकार पर तंज कसा। कहा कि डबल इंजन की सरकार के बाद भी बिहार का विकास रुका हुआ है। अपराध बढ़ गये हैं। शिक्षा में गिरावट आ गयी है। इसके पहले उपेंद्र कुशवाहा ने पटना के एसके मेमोरियल हॉल में आयाेजित मिलन समारोह में शिरकत की। उनके सामने जदयू के मो अमजद और एनसीपी के उदय सम्राट ने रालोसपा की सदस्‍यता ग्रहण कीा

बता दें कि रविवार को उपेंद्र कुशवाहा पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उनका समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। समर्थकोें में पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी भी मौजूद रहीं। समर्थक काफी उत्साहित थे। वे उपेंद्र कुशवाहा के जयकारे के नारे लगा रहे थे। इतना ही नहीं, समर्थक ढोल-नगाड़े के साथ पहुंचे थे।

बताया जाता है कि रविवार की दोपहर सवा एक बजे के आसपास उनकी फ्लाइट पटना एयरपोर्ट पहुंची। इसके बाद पत्रकारों से चलते-चलते संक्षिप्त बातें की. इसके बाद पार्टी कार्यालय के लिए निकल पड़े। इतना ही नहीं, कुशवाहा शनिवार की देर शाम दिल्ली में कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल से मुलाकात हुई। दिल्ली के लोधी रोड स्थित उपेंद्र कुशवाहा के आवास पर अहमद पटेल पहुंचे और बंद कमरे में उनसे लगभग आधा घंटे तक बात की। बताया जा रहा है कि इस दौरान बिहार की राजनीति पर चर्चा हुई। मौके पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह भी मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.