Move to Jagran APP

गिरिराज ने कहा- लालू पापड़फोड़ पहलवान, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर क्या बोलेंगे

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि लालू यादव तो पापड़फोड़ पहलवान हैं वो सुप्रीम कोर्ट के फैसले में क्या बोलेंगे। इन दोनों भाइयों की जुगल-जोड़ी ने बिहार का सर्वनाश किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 04:31 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 10:50 PM (IST)
गिरिराज ने कहा- लालू पापड़फोड़ पहलवान, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर क्या बोलेंगे
गिरिराज ने कहा- लालू पापड़फोड़ पहलवान, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर क्या बोलेंगे

पटना [जेएनएन]। विवादित ढ़ांचा विध्वंस मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दैनिक जागरण से विशेष बाचचीत में कहा कि यह सुप्रीम कोर्ट फैसला है, जो स्वागत योग्य है और मैं इसके लिए कोर्ट को धन्यवाद देता हूं। मेरा तो कहना है कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल चलाना चाहिए और किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

loksabha election banner

लालू यादव के बयान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो तो पापड़ फोड़ पहलवान हैं। एेसे लोगों की बातों का क्या मतलब ही क्या है? जब जो मन में आए बोलते रहते हैं। एेेसे व्यक्ति केवल राजनीतिक और जातीय उन्माद फैला सकते हैं। उनका मकसद केवल जातीय उन्माद फैलाकर वोट हासिल करना है।

लालू जी जैसे लोगों को लगता है कि जात-पात खत्म हो गया तो हमारी राजनीति कैसे चलेगी? इस डर की वजह से ये लोग लोगो को भड़काते रहते हैं। मेरा मानना है कि कोई जाति नहीं बस केवल एक जाति होनी चाहिए मानवता और एक धर्म होना चाहिए सनातन धर्म। 

यह भी पढ़ें:  बोले रविशंकर, लालू यादव को कुछ भी बोलने से पहले आत्म मंथन करना चाहिए 

उन्होंने लालू-नीतीश की जोड़ी पर तंज कसते हुए कहा कि इन दोनों बड़े भाई-छोटे भाई को बिहार की जनता के लिए श्वेतपत्र जारी कर बताना चाहिए कि इन्होंने बिहार के लिए क्या किया? इन दोनों की जुगल जोड़ी ने केवल अपनी स्वार्थ सिद्धि की और जनता को बेवकूफ बनाया है। लालू जी ने तो पंद्रह साल ठगा और नीतीश जी ने दस साल जनता को बेवकूफ बनाया।

यह भी पढ़ें:  बाबरी मस्जिद मामले पर बोले लालू-सीबीआई है PM मोदी की मुट्ठी में 

गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं खुली चुनौती देता हूं कि दोनों जुगल जोड़ी यह बताए कि बिहार में कितने गरीबों को नौकरी दी, गरीबों के उत्थान के लिए क्या किया? अगर एेसी एक भी बात सिद्ध हो जाए इन लोगों ने गरीबों के उत्थान के लिए पांच प्रतिशत भी काम किया हो तो मैं मान लूंगा कि इनकी सरकार से जनता खुश है। ये लोग केवल समाज में विद्वेष फैलाकर अपना हित साधते रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.