पटना, जेएनएन। भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस बार मेहबूबा मुफ्ती पर जमकर तंज कसा है और उन्हें चेतावनी देते हुए कहा है कि मैं मेहबूबा मुफ्ती को केवल इतना ही कहना चाहता हूं कि वो पाकिस्तान प्रेम करना छोड़ दें। भारत का खाती हैं तो भारत का गाएं। आस्तीन का सांप ना बनें।

दरअसल जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती ने कहा था कि ये बात तो सही है कि पठानकोट का आतंकी हमला हो या मुंबई आतंकी हमला, पाकिस्तान ने कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन चूंकि अभी इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बने हैं तो उन्हें नई शुरुआत करने के लिए एक मौका देना चाहिए। हम सुबूत देंगे और देखेंगे कि वो क्या करते हैं?

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो लोग इस वक्त युद्ध की बात करते हैं वो अशिक्षित लोग हैं। क्योंकि दोनों देश के पास परमाणु शक्तियां हैं और दोनों के पास अॉप्शन्स हैं तो मेरे ख्याल से युद्ध की बात करना अभी बेमानी है। 

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जम्मू कश्मी के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर की गई बयानबाजियों को लेकर कमल हासन और नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर हमला बोला था। गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया था कि नवजोत सिंह सिद्धू, कमल हासन और नसीरुद्दीन शाह पाकिस्तानी गजवा-ए-हिंद के लश्कर हैं।

मालूम हो कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे और इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021