Move to Jagran APP

नीतीश कुमार ने कराई बेगूसराय में फायरिंग, गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप

Bihar Politics केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा है कि जिस तरह बेगूसराय में सीरियल फायरिंग को जाति से जोड़कर उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं उससे लगता है कि नीतीश कुमार ने ही गोलीबारी करवाई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 15 Sep 2022 11:01 AM (IST)Updated: Thu, 15 Sep 2022 01:23 PM (IST)
नीतीश कुमार ने कराई बेगूसराय में फायरिंग, गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना/बेगूसराय) : बेगूसराय में हुई वारदात पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री पर बड़ा हमला किया। ट्वीट कर गिरिराज ने कहा कि सीएम जिस तरह बेगूसराय में सीरियल फायरिंग को जाति से जोड़कर उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उससे लगता है कि नीतीश कुमार ने ही गोलीबारी करवाई है। इसके पहले बुधवार को गिरिराज सिंह ने कहा कि अपराधियों में कानून का खौफ खत्म हो गया है। अपराधी बेखौफ हैं व जनता खौफ में आ गई है। नीतीश बाबू को घर से बाहर आना चाहिए। सड़क पर अपराधियों का खेल चल रहा है। केंद्रीय मंत्री ने गोलीकांड में मारे गए पीपरा देवस निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य और वर्तमान में एक निजी कंपनी के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर चंदन कुमार के स्वजन से मिलने जाने के दौरान रास्ते में पत्रकारों से कही। रास्ते में ठकुरीचक ढाला के पास चंदन की शव यात्रा मिल जाने पर वह उसमें शामिल हो गए और उनकी अर्थी को कंधा दिया। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने जंगलराज की परिभाषा बदल दी है। जब अपराधी बेखौफ हो जाते हैं तो बेगूसराय जैसी घटनाएं होती है। 

loksabha election banner

सीएम करते हैं कानून व्यवस्था की समीक्षा, बढ़ जाता है अपराध

बीहट चांदनी चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं के सड़क जाम स्थल पर बुधवार को पहुंचे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जब-जब कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक करते हैं, तब-तब सूबे में आपराधिक घटनाएं बढ़ जाती हैं। बेगूसराय में जिस तरह से गोलीबारी कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और 10 लोगों को जख्मी कर दिया गया, यह आतंकवाद का नया रूप है। यह घोर निंदनीय है। जब बालू और दारू में अधिकारी को लगा देंगे तो कानून व्यवस्था फेल तो होनी ही है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था कड़ी होनी चाहिए। लापरवाही के लिए सबकी जिम्मेदारी तय कर कार्रवाई होनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष ने गोली कांड में मारे गए चंदन के स्वजन को मुआवजा देने एवं घायल लोगों को सहायता देने की मांग की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.