Move to Jagran APP

सिवान में अलग-अलग घटनाओं में अधेड़ समेत तीन की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। हादसे के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 01:00 PM (IST)
सिवान में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

जासं, सिवान:  जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मृतकों में बड़हरिया थाना क्षेत्र के महमूदपुर निवासी अकबर अली का पुत्र अशरफ अली, सराय ओपी के बड़कागांव निवासी बृजभूषण साह तथा जीबी नगर थाना क्षेत्र के फकरुद्दीनपुर निवासी शहाबुद्दीन अंसारी के पुत्र इरशाद अंसारी शामिल हैं। बताया जाता है कि बड़हरिया थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव में सोमवार को खेत में पटवन के दौरान पंपसेट के चपेट में आने से महमूदपुर निवासी अकबर अली का पुत्र अशरफ अली गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी घटना सराय ओपी क्षेत्र के बड़कागांव की है, जहां रविवार की शाम बोलेरो के धक्के से साइकिल सवार बड़कागांव निवासी बृजभूषण साह तथा एक अन्य बाइक सवार घायल हो गया। घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गए। वहीं बाइक चालक को हल्की चोट आने के कारण वह अपने घर को चला गया जबकि ब्रजभूषण साह की स्थिति गंभीर होने के कारण बेहोशी हालत में स्थानीय ग्रामीण इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराए जहां इलाज के दौरान देर रात्रि उसकी मौत हो गई। सोमवार की सुबह जब ब्रजभूषण साह का शव गांव पहुंचा तो स्वजनों में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आसपास के ग्रामीण स्वजनों का ढाढ़स बंधा रहे थे। वहीं तीसरी घटना जीबी नगर थाना क्षेत्र क फखरुद्दीनपुर की है। बताया जाता है कि शनिवार को शहाबुद्दीन अंसारी का पुत्र इरशाद अंसारी जब बाइक से घर आ रहा था तभी तरवारा-पचरुखी मार्ग स्थित अवध मोड़ के पास किसी ने मारपीट कर घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए स्वजन सदर अस्पताल में भर्ती कराए जहां से चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। स्वजन उसे इलाज के लिए गोरखपुर लेकर चले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इरशाद का शव सोमवार की सुबह गांव पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.