Move to Jagran APP

बिहार में दो युवकों की गोली मारकर हत्‍या, 48 घंटे के अंदर तीसरा डबल मर्डर

बिहार के रोहतास जिले में अपराधियों ने बुधवार की देर शाम गोली मारकर दो युवकों की हत्‍या कर दी। एक की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई, दूसरा अस्‍पताल ले जाने के क्रम में मर गया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 09:47 PM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 10:25 PM (IST)
बिहार में दो युवकों की गोली मारकर हत्‍या, 48 घंटे के अंदर तीसरा डबल मर्डर
बिहार में दो युवकों की गोली मारकर हत्‍या, 48 घंटे के अंदर तीसरा डबल मर्डर

पटना [जागरण टीम]। बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। वे दिन दहाड़े हत्‍या जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। रोहतास में बुधवार की देर शाम दो लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। 48 घंटे के अंदर यह तीसरा डबल मर्डर है। इससे पहले अपराधियों ने जहानाबाद एवं बेगूसराय में डबल मर्डर को अंजाम दिया।

loksabha election banner

बिहार के रोहतास जिले के नगर थाना क्षेत्र के नवरतन बाजार खिड़कीघाट मोड़ के पास बुधवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी। जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक ने सदर अस्पताल से वाराणसी ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। 

मृतक की पहचान शहर के ही खिड़कीघाट मुहल्ला निवासी 32 वर्षीय जयराम चौधरी व महताब आलम 30 वर्ष शहजलालपीर निवासी के रूप में की गई है। अपराधियों ने नगर थाना के महज चंद कदम की दूरी पर इस  घटना को अंजाम दिया है। 

सूचना मिलते ही एसडीपीओ आलोक रंजन के साथ नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की तहकीकात में जुट गई है। गोली लगे दोनों युवकों को पुलिस द्वारा सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जयराम चौधरी को मृत घोषित कर दिया। वहीं महताब आलम को प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। ले जाने के क्रम में वह कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया।

बता दें कि पिछले 48 घंटों में बेगूसराय जिले के रसलपुर पंचायत के मुखिया सीताराम महतो के दो पुत्रों, जितेंद्र महतो (28) और रामलाल महतो (22) की अपराधियों ने घर से बुलाकर हत्या कर दी तथा शव को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। आरोपित रोशन समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, जहानाबाद जिले के परसबिगहा थाना क्षेत्र के मिश्र बिगहा गांव में सोमवार की रात कुख्यात गेंहुमन ने अपने तीन दर्जन गुर्गों के साथ जमकर उत्पात मचाया। हथियारबंद अपराधियों ने लाठी व रायफल की बट से पीट-पीटकर दो सगे भाइयों की हत्या कर दी तथा उनके तीन अन्य भाइयों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

पिटाई से विरेंद्र यादव (40) तथा राजू कुमार (35) की मौत हो गई जबकि भूषण कुमार, ललित कुमार तथा सृष्ट कुमार घायल हैं। घर को तहस-नहस करने के बाद अपराधी घर से करीब दो लाख के जेवर, नकदी तथा बकरी लूट ले गए। अपराधियों ने दर्जनों राउंड फायरिंग भी की।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.