पटना, जेएनएन। पटना के बाढ़ में मंगलवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब दो बाइकें जबर्दस्‍त ढंग से आमने-सामने टकरा गईं। दोनों बाइकों में इतनी जाेरदार टक्‍कर हुई कि वे धू-धू कर जलने लगीं। मौके पर ही दो बाइक सवारों की मौत हो गई। उनके शव सड़क पर छितरा गए। जबकि, हादसे में तीन अन्‍य घायल हो गए। घटना के बाद काफी संख्‍या में लोग पहुंच गए। घायलाें को स्‍थानीय अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार, पटना स्थित बाढ़ के सकसोहरा थाना क्षेत्र के राइस बाग स्थित एनएच 30 पर काफी तेज गति से विपरीत दिशाओं से आ रही दो बाइकों के बीच आमने-सामने से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत कितनी जोरदार थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद दोनों बाइकों में आग लग गई। बाइक सवार छिटककर दूर फेंका गए। आनन-फानन में भीड़ जुट गई। 

इस दर्दनाक हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी। लोगों ने दुर्घटना में घायल लोगों को सड़क के किनारे किया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची, लेकिन दो बाइक सवारों को नहीं बचाया जा सका। उसकी लाशें बाइक से काफी दूर फेंका गयी थीं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जाता है कि मृतकों में एक नालंदा जिला का निवासी था, जबकि दूसरा बेलछी थाना क्षेत्र का। दोनों की शिनाख्‍त की जा रही है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस