पटना, जेएनएन। थाना क्षेत्र के बिहटा रानी तालाब मुख्यपथ पर मंगलवार को दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना मिल्की फतेपुर गैस एजेंसी के समीप की है। जख्मी को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।


दो युवकों की मौत की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए और मुआवजे की माग को लेकर पालीगंज रानीतलाब मुख्यपथ को जाम कर दिया। पालीगंज पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर छानबीन में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस जाम छुड़वा पाई। मृत युवकों में एक पालीगंज के फतेपुर मिल्की गाव निवासी हरेश पासवान का 24 वर्षीय पुत्र गोपाल पासवान है।


दूसरे की पहचान दुल्हिनबाजार थाना के धाना गाव निवासी वकील यादव के 19 वषीय पुत्र मुकेश कुमार के रूप में हुई। बताया जाता है कि दुल्हिन बाजार के घाना गाव निवासी मुकेश कुमार पालीगंज से वापस घर लौट रहा था एवं मिल्की फतेपुर निवासी गोपाल पासवान पालीगंज बाजार की ओर जा रहा था। तभी मिल्की गांव स्थित गैंस एजेंसी के समीप दोनों बाइकों की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।


हादसे में गंभीर रूप से जख्मी धाना गाव निवासी राजकिशोर यादव के पुत्र पिंटू कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों एवं आसपास के ग्रामीणों ने मुख्यपथ को जाम कर दिया और मुआवजे की माग करने लगे। जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में मुखिया रविश कुमार एवं सरपंच रामकुमार सिंह व पुलिस अधिकारी के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम क लिए अस्पताल भेज दिया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस