पटना सिटी: एनएच 30 पर बुधवार की रात सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला तथा बाइक सवार युवक की मौत हो गई। यातायात पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

जीरो माइल थाना के थानाध्यक्ष कुमार बीरेंद्र ने बताया कि बुधवार की रात जीरो माइल के समीप सड़क पार करने के दौरान भारी वाहन की टक्कर से वृद्ध महिला की मौत हो गई। मृतक वृद्धा की पहचान तारबनी गली निवासी राजमणि देवी के रूप में हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वजन अनिल मिस्त्री के बयान पर प्राथमिकी हुई है। वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना दीदारगंज थाना क्षेत्र के सोनामा पुल के समीप बुधवार की रात हुई। मृतक के भाई रविरंजन ने गुरुवार को नालंदा मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर बताया कि छोटा भाई राजीव बाइक से नालंदा से पटना आ रहा था। इसी दौरान सोनामा के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक की पहचान नालंदा जिला के नगरनौसा स्थित यारपुर बलवा निवासी स्वर्गीय महावीर प्रसाद के 26 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई। दोनों सड़क दुर्घटना के बाद स्वजनों के बयान के बाद अज्ञात वाहन व चालक के खिलाफ प्राथमिकी हुई। पुलिस खोजबीन कर रही है।

पालीगंज में करंट लगने से किशोर की मौत संवाद सहयोगी, पालीगंज - सिगोडी थाना क्षेत्र के कनौरा गांव में बुधवार की देर शाम ट्रांसफर्मर के करंट की चपेट में आने से एक किशोर बुरी घायल हो गया । ग्रामीणों के सहयोग से उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक कनौरा निवासी अजय यादव के 16 वर्षीय पुत्र लव कुश कुमार बुधवार के देर शाम शौच के लिए घर से निकला ।शौच के बाद वह अपने घर लौट रहा था। इसी बीच गांव में लगे ट्रांसफार्मर जिसमें अर्थिग दिया हुआ था ।उसमें किसी तरह रिटर्निंग बिजली का करंट आ रहा था। जिससे अनजान लव कुश किसी तरह तार के चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया ।सामाजिक कार्यकर्ता सत्येंद्र यादव व अन्य ग्रामीणों के सहयोग से उसे अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Edited By: Jagran