Move to Jagran APP

फतुहा में जुआ खेलने के दौरान युवक की गोली मार हत्‍या कर भाग रहे दो अपराधियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

फतुहा अनुमंडल के नदी थाना क्षेत्र में सबलपुर गंगा किनारे निर्माणाधीन सिक्‍स लेन ओवरब्रिज के पास जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी।एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 02:02 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 02:02 PM (IST)
फतुहा में जुआ खेलने के दौरान युवक की गोली मार हत्‍या कर भाग रहे दो अपराधियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
घ्‍ाटनास्‍थल पर पहुंच जांच करते ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा। जागरण आर्काइव।

जेएनएन, पटना। फतुहा अनुमंडल के नदी थाना क्षेत्र में सबलपुर गंगा किनारे निर्माणाधीन सिक्‍स लेन ओवरब्रिज के पास जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर स्‍थानीय लोग दौड़ पड़े और भीड़ ने दो अपराधियों को दबोच लिया। भीड़ के हत्‍थे चढ़े दोनों अपराधियों की जमकर पिटाई हुई, जिसके बाद उन्‍होंने दम तोड़ दिया। मॉब लिंचिंग की खबर सुनते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

loksabha election banner

जुआ खेलने में मशगूल थे अपराधी

बताया जाता है कि सबलपुर निवासी जितेंद्र कुमार रात में जुआ खेल रहा था। वहीं, अपराधियों का गुट भी जुआ खेलने में मशगूल था। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी हो गई, जिसके बाद नशे में धुत अपराधियों ने जितेंद्र को गोली मार दी। गोली उसके सीने में लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनते ही गांव में अफरातफरी मच गई। लोगों का शोर सुनकर हत्‍यारोपित भागने लगे।

भीड़ ने दो अपराधियों को दबोचा

अफरातफरी के बीच भीड़ ने दो अपराधियों को दबोच लिया। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच सूचना पाकर नदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ की चंगुल से दो अपराधियों को छुड़ाया। लहूलुहान हालत में जितेंद्र के साथ दोनों अपराधियों को पुलिस स्‍थानीय अस्‍पताल लेकर गए। डॉक्‍टरों ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया। साथ ही घायल दोनों अपराधियों को पीएमसीएच रेफर किया गया।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

घायल अपराधियों की में एक की पहचान सबलपुर निवासी मुन्‍ना दास के रूप में हुई। बताया जाता है कि दोनों गंभीर हालत में पीएमसीएच पहुंचे थे, जहां इलाज के दौरान उन्‍होंने दम तोड़ दिया। घटना में शामिल तीसरा अपराधी पटना सिटी के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.