Move to Jagran APP

Patna: चैती छठ की तैयारियों के बीच मातम, पिकअप पलटने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत; तीन की हालत गंभीर

पटना के खुसरूपुर में एक परिवार चैती छठ की तैयारियों में जुटा था। उसी वक्त घर के पांच बच्चे सड़क हादसे का शिकार हो गए। इनमें दो की मौत हो गई। वहीं तीन बच्चों की हालत गंभीर है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 27 Mar 2023 12:52 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 12:52 PM (IST)
Patna: पिकअप पलटने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत; तीन गंभीर

पटना, जागरण संवाददाता। पटना जिले के खुसरूपुर में चैती छठ की संध्या अर्घ्य से पहले दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं, तीन बच्चों की हालत गंभीर है। सभी मृतक और घायल बच्चों की उम्र एक से 15 साल के बीच है। मृतक की पहचान मालपुर निवासी स्व रामदुलारी के पुत्र कारू कुमार (9 वर्ष) और व्यांशु (5 वर्ष)के रूप में हुई है। घायलों में मालपुर निवासी उमेश सिंह का 15 वर्षीय पुत्र, प्रद्युम्न सिंह का एक वर्षीय पुत्र और सतेंद्र सिंह का 10 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार शामिल है।

बताया जा रहा है कि सभी मालपुर के विजय सिंह के परिवार के पांच बच्चे सोमवार की सुबह पिकअप पर सवार होकर चने का झिंगरी लाने खेत जा रहे थे। इसी दौरान खुसरूपुर के चौड़ा रोड में पिकअप पलट गई। पिकअप पलटने से दो बच्चे गाड़ी के नीचे दब गए। 

पटना ले जाने के दौरान बच्चों ने तोड़ा दम

हादसे की सूचना पर दौड़े ग्रामीणों ने दबे बच्चों को काफी मशक्कत के बाद निकाला। सभी बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में सभी को पटना ले जाया जा रहा था, इसी क्रम में दो बच्चे की मौत हो गई। तीन जख्मी का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है।

सगे भाइयों की मौत से गांव में पसरा सन्नाटा

ग्रामीणों के अनुसार, पीड़ित परिवार में चैती छठ की पूजा हो रही थी। घर के बड़े लोग संध्या अर्घ्य की तैयारियों में जुटे थे। इसी बीच हादसे में सगे भाई कारू कुमार और व्यांशु की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.