Move to Jagran APP

बिहार में हादसे की सुबह: सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत, मचा कोहराम

बिहार में अहले सुबह विभिन्न स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है। मुजफ्फरपुर वैशाली और बेगूसराय में हुई इस घटना से कोहराम मचा हुआ है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 01 Jun 2019 09:12 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 09:42 AM (IST)
बिहार में हादसे की सुबह: सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत, मचा कोहराम
बिहार में हादसे की सुबह: सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत, मचा कोहराम

जागरण टीम, पटना। बिहार में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना मुजफ्फरपुर की है, दूसरी घटना बेगूसराय की है तो वहीं तीसरी घटना वैशाली की है। इस घटना से कोहराम मचा हुआ है। 

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर में चार की मौत

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड के फकुली में मुजफ्फरपुर-हाजीपुर एनएच 77 पर हाइवा ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को कुचल डाला, जिससे घटनास्थल पर ही चारों की मौत हो गई। चारों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में दो पुरूष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है। घटना शुक्रवार की रात करीब तीन बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे और सभी वैशाली जिले के धरमपुर के एक ही परिवार के थे। मृतकों में गुलाबी देवी के पति सिंघेश्वर महतो, विवेक कुमार पिता सिंघेश्वर महतो, सुजय कुमार पिता सिंघेश्वर महतो एवं राकेश कुमार पिता नरेश महतो थे।

पुलिस ने हाइवा ट्रक को जब्त कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच में भेज दिया है। फकुली ओपी प्रभारी आरके राकेश ने बताया कि मृतक में दो पुरुष, एक महिला एवं एक बच्चा शामिल है।

बताया गया कि सभी तुर्की रजला में अपने रिश्तेदार के घर शादी समरोह में शामिल होकर सुबह एक ही बाइक से वैशाली स्थित घर लौट रहे थे। इसी दौरान फकुली में तेज रफ्तार से आ रही हाइवा ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी, जिसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी को एसकेएमसीएच पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

बेगूसराय में दो युवकों की मौत

खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के  बाड़ा तेतराही ग्रामीण पथ पर शुक्रवार की देर रात तेलिया पोखर के पास बाइक दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत। मृतक के परिजन हत्या करने का लगा रहे हैं आरोप। दोनों मृतक खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के तेतराही निवासी रविन्द्र कुमार एवं मिर्जापुर निवासी हरेराम महतो के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

वैशाली में पिक अप वैन ने छात्रा को कुचला

देसरी थाना क्षेत्र में गाजीपुर पिपरी के पास कोचिंग में पढ़ने जा रही छात्रा को पिक अप वैन ने कुचल डाला जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्रा नेहा उर्फ ब्यूटी गाजीपुर के रहने वाले नेवालाल की नातिन थी। इस हादसे में एक और छात्रा रूपा जख्मी हुई है। वह भी उसी गांव के शंभु सहनी की पुत्री है। दोनों छात्राएं गाजीपुर से बटेश्वरनाथ कोचिंग में पढ़ने जा रही थीं कि इसी दौरान एनएच पर पहुंचते ही पिक अप ने कुचल डाला।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.