Move to Jagran APP

बिहार में दर्दनाक सड़क हादसों में 6 की मौत, भोजपुर में तीन, पटना में दो तो वैशाली में एक की थमी सांस

बिहार के भोजपुर वैशाली और पटना में हुए दर्दनाक हादसों में छह ने अपनी जान गंवा दी। जबकि चार की हालत गंभीर बनी हुई। मौत के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 08:24 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 10:56 AM (IST)
बिहार में दर्दनाक सड़क हादसों में 6 की मौत, भोजपुर में तीन, पटना में दो तो वैशाली में एक की थमी सांस
बिहार में दर्दनाक सड़क हादसों में 6 की मौत, भोजपुर में तीन, पटना में दो तो वैशाली में एक की थमी सांस

पटना, जेएनएन। बिहार के भोजपुर और वैशाली में मंगलवार की रात दर्दनाक हादसों में छह ने अपनी जान गंवा दी। जबकि पांच की हालत गंभीर बनी हुई है। भोजपुर में बेकाबू तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकरा गई। कार के ट्रक के नीचे घुसने से तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक पटना का व्यवसायी, दो अन्य रोहतास जिले के थे निवासी थे। वहीं वैशाली में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। इसमें एक की मौत हो गई। पटना फतुहा में ट्रक ने तीन राहगीरों को रौंद दिया, जिसमें एक की मौत हो गई। इसी तरह मसौढ़ी में भी एक की मौत हुई।

loksabha election banner

भोजपुरः ट्रक के नीचे घुस गई अनियंत्रित कार

भोजपुर जिले के जगदीशपुर थानान्तर्गत आरा-मोहनिया एनएच पर अटलांटा कंपनी के समीप मंगलवार की देर रात एक बेकाबू तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकरा गई। कार के ट्रक के नीचे घुसने से तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। कार लॉक हो जाने से शीशे तोड़कर फंसे शवों को बाहर निकाला गया। कार के कागजात व मोबाइल नंबर के आधार पर मृतकों में एक पटना के व्यवसायी तथा दो अन्य रोहतास जिले के निवासी थे। देररात तक तीनों के नाम पते की जानकारी नहीं हो सकी थी।

सड़क पर खड़ा था खराब ट्रक

एनएच-30 पर जगदीशपुर-धनगाई के बीच अटलांटा कंपनी के पास जेसीबी लादे एक खराब ट्रक खड़ा था। देररात आरा से मोहनिया की ओर जा रही पटना के नंबर वाली तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आधे से अधिक कार का हिस्सा ट्रक के नीचे जा घुसा। सूचना पर जगदीशपुर और धनगाई थाना पुलिस पहुंची और शवों को अस्पताल भिजवाया।

कार तोड़कर निकाले गए शव

एसपी सुधीर पोरिका ने बताया कि कार लॉक होने से शीशे तोड़कर शव निकाले गए। कार का रजिस्ट्रेशन पटना का है। कार के कागजात व मोबाइल नंबर के आधार पर अभी सिर्फ यह पता चला है कि इनमें से एक पटना का व्यवसायी था और दो अन्य रोहतास जिले के निवासी थे।

ट्रक ने तीन को रौंदा, एक युवक की मौत

वैशालीः महुआ-ताजपुर मार्ग पर पातेपुर थाना क्षेत्र के कोठिया पुल पर मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। हादसे में बहुआरा निवासी मुकेश कुमार की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। विरोध में सड़क जाम कर दी। चार घंटे बाद पुलिस ने जाम खत्म कराया। बहुआरा चकमीर बांकी गांव निवासी उपेंद्र राय का 22 वर्षीय पुत्र मुकेश दो साथी चंदन कुमार एवं कुंदन कुमार के साथ बाइक से कोठिया बाजार समान खरीदने जा रहा था।

सड़क किनारे खड़े तीन को रौंदा

पटनाः फतुहा के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली गाव के समीप सोमवार की देर रात फतुहा से पटना की ओर जा रही एक ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे तीन लोगों को कुचल डाला, जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दो घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों लोग सड़क किनारे पैदल जेठुली गांव जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। मृतक की पहचान जेठुली गांव निवासी नागेंद्र राय (45) के रूप में हुई है। घायलों में एक उसका बेटा संजय राय और दूसरा गांव का ही रहनेवाला परम राय है।

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

मसौढ़ी थाना की मेन रोड स्थित विजय मार्केट के पास बुधवार की सुबह एक ट्रक ने युवक को जोरदार धक्का मार दिया। काफी खून बहने से युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान राम नंदन रविदास का पुत्र अखिलेश दास (35) के रूप में हुई है। अखिलेश भगवानगंज थाने के चिथौल गांव का रहना वाला था। मृतक रोज की तरह भांति मार्केट में चल रहे निर्माण कार्य में मजदूरी करने गया था। उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.