Top Patna News, 20 December Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

बक्सर में बैंक से 11 लाख रुपये की लूट

बक्सर, जेएनएन। बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शुक्रवार की सुबह बक्‍सर के औद्योगिक थाना अंतर्गत सोनवर्षा स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में घुसकर कैश काउंटर से अपराधियों ने 11.10 लाख रुपये लूट लिए। ये इस थाना क्षेत्र में सबसे बड़ी लूट है। मफलर बांधकर बैंक के अंदर घुसे बदमाशों ने कर्मचारियों को अपने कब्जे में लेकर स्ट्रांग रूम में बंद कर दिया। घटना के बाद एक महिला ग्राहक जब बैंक के अंदर घुसी तो कर्मचारियों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को वारदात की खबर दी गई।

रेस्टोरेंट में घुस गई अनियंत्रित कार

पटना, जेएनएन। राजधानी के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया। एक अनियंत्रित बलेनो कार महेश नगर सिक्स लेन के किनारे स्थित मगधी रेस्टोरेंट के अंदर जा घुसी। जिस वक्त हादसा हुआ रेस्टोरेंट के अंदर काफी लोग मौजूद थे। कार के पहियों के नीचे आने की वजह से पांच लोगों को काफी चोटें आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद स्टोरेंट के बाहर काफी देर तक लोगों की भीड़ जाम रही।

छपरा में ट्रक ने वकील को रौंदा

छपरा, जेएनएन। शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला चौक के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार अधिवक्ता को शुक्रवार को दिन के करीब 10:00 बजे रौंद डाला, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। इलाज के लिए स्थानीय लोग सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वह जिले के मढौरा थाना क्षेत्र के पोझी  भुआलपुर गांव निवासी जय कृष्ण दास के 52 वर्षीय पुत्र विजय कुमार प्रसाद थे।

सीके नायडू अंडर-23 बिहार की पारी लड़खड़ाई

पटना, जेएनएन। कर्नल सीके नायडू चार दिवसीय मैच के पहले दिन छह विकेट पर 262 रन के आगे खेलते हुए शुक्रवार को दूसरे दिन ओडिशा ने अपने सभी विकेट 104.5 ओवर में 332 रन पर गंवा दिए। जवाब में खेलने उतरी बिहार की टीम की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई है। बिहार ने 53 ओवर में 156 रनों पर अपने छह विकेट गंवा दिए हैं। हर्ष राज 70 और प्रशांत कुमार सिंह 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। जबकि अमरजीत राय ने 28, सतीश कुमुार ने 22 औऱ सचिन कुमार सिंह ने 16 रनों का योगदान किया। ओडिशा की ओर से प्रीत के सिंह चोहन ने तीन, आयासकांत साहू ने एक और हर्षित राठौर ने एक विकेट लिए।

रणजी ट्रॉफीः चंडीगढ़ के खिलाफ फालोअॉन खेलने में भी बिहार पस्त

पटना, जेएनएन। रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मुकाबले में चंड़ीगड़ के 420 रन के मुकाबले 115 पर अॉल आउट होने के बाद फालोअॉन खेलने उतरी बिहार की टीम ने शुक्रवार को सौ रन का आंकड़ा पार कर लिया है। गुुरुवार को चार रन से आगे खेलते हुए बिहार ने 65 ओवर में पांच विकेट खोकर 163 रन बना लिए हैं। अभी भी बिहार को 142 रनों की जरूरत है। कुुमार निशांत 77, इंद्रजीत 44, बाबुल कुमार ने 21 और रहमत उल्लाह ने 16 रन का योगदान दिया। चंडीगढ़ की ओर से गुरिंदर सिंह ने तीन, जसकरदीप ने एक और रमण विश्नोई ने एक विकेट लिए।

कूच विहार अंडर-19 गोवा की पूरी टीम 80 पर आउट

पटना, जेएनएन। कूच विहार अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में गोवा के खिलाफ शुक्रवार को बिहार ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण के अपने निर्णय को सही साबित कर दिया। पटना के ऊर्जा मैदान पर खेले जा रहे मैच में सूरज राठौर की धारदार गेंदबाजी के आगे गोवा की पूरी टीम 80 रन पर आउट हो गई। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बिहार की टीम ने 28 ओवर में बिना विकेट खोए 45 रन बना लिए हैं।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस