Top Patna News, 01 December Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

पटना में ट्रिपल मर्डर

पटना [जेएनएन]। पटना के रानीतालाब थाना क्षेत्र के सैदाबाद इलाके में सेना के जवान ने कार के अंदर पत्नी और साली की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो तीनों गाड़ी में लहूलुहान पड़े थे। जबकि, गाड़ी में दो बच्चे और कार चालक सुरक्षित थे। घटना के बाद स्थानीय लोग तीनों को स्‍थानीय स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान भोजपुर जिले के गढ़हनी थाना क्षेत्र के लालगंज गांव के रहने वाले सेना के जवान विष्णु शर्मा (35), उनकी पत्नी दामिनी (32) और साली खुशबू (22) के रूप में हुई है। विष्णु गुजरात में तैनात था। जबकि खुशबू की दस दिन पहले ही शादी हुई थी। जानकारी पर दलबल के साथ पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है।

पटना में लाखों की डकैती

पटना, जेएनएन। फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र की वृंदावन कॉलोनी में शनिवार की देर रात लोको पायलट के घर भीषण डकैती का मामला प्रकाश में आया है। गृह स्वामी की पत्नी और भतीजे को बंधक बनाकर नौ की संख्या में कच्छा-बनियान पहनकर आए डकैतों ने करीब पांच लाख रुपये की संपत्ती पार कर दी। इस दौरान परिवार के सदस्यों से मारपीट भी की गई। पीड़ित परिवार ने रविवार की सुबह फुलवारीशरीफ थाने में डकैती का मामला दर्ज कराया है। मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

वैशाली में सड़क हादसे में दो की मौत

वैशाली, जेएनएन। महुआ से शनिवार की देर रात भोज खाकर घर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया। इधर, मौत से आक्रोशित लोगों ने रविवार की सुबह महुआ-ताजपुर सड़क को फतुहा पुल सिंघाड़ा के निकट जाम। सड़क जाम करने से गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस