Move to Jagran APP

न्‍यूज बुलेटिन: सुबह नौ बजे तक की बिहार की पांच बड़ी खबरें

बिहार की सुबह नौ बजे तक की पांच बड़ी खबरें पढ़ें।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 08 Dec 2017 09:52 AM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2017 09:52 AM (IST)
न्‍यूज बुलेटिन: सुबह नौ बजे तक की बिहार की पांच बड़ी खबरें

 1. बिहार में धरती डोली, कई जिलों में महसूस किए गए भूकंप के झटके, डरे लोग

loksabha election banner

 पटना [जेएनएन]। आज अहले सुबह आठ बजकर तेईस मिनट पर बिहार के कई इलाकों में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। हालांकि इससे किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन भूकंप के झटकों से लोगों में दहशत है।

...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2. लालू का ट्वीट-‘कहां है विकासवा कोई ढूंढ कर लाओ रे’ लोगों ने किया ट्रोल

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, अब वे अपने ट्वीट को लेकर भी लोगों के बीच बने रहते हैं। लालू ने नये ट्वीट में बीजेपी के गुजरात 'विकास मॉडल' को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई तो विकास को ढूंढ़ कर ले आओ। लालू ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बीजेपी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘कहां है विकासवा. कोई ढूंढ कर लाओ रे।’

...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3. जल्द ही केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ राजद का आंदोलन होगा शुरू

पटना [अरविंद शर्मा]। महागठबंधन के बिखरने और बिहार में सत्ता से बेदखल होने के बाद राजद अपने लिए संघर्ष की नई जमीन तैयार करने में जुट गया है। अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ अबतक हल्ला बोल टाइप आंदोलनों के लिए विख्यात राजद का शीर्ष नेतृत्व अब तार्किक रणनीति की तैयारी में है।

...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4. शिवानंद तिवारी ने कहा- राजद प्रोन्नति में आरक्षण का पक्षधर

पटना [राज्य ब्यूरो]। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी प्रोन्नति में आरक्षण की पक्षधर है। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के आरक्षण संबंधी बयान को हास्यास्पद बताते हुए राजद नेता ने कहा कि भाजपा का एकमात्र मकसद दलितों को भरमाकर उनका समर्थन लेना है।

...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5. सुशील मोदी का लालू पर तंज: अगली जनमाष्‍टमी मथुरा नहीं राहुल के घर में मनाएगा RJD

पटना [जेएनएन]। बिहार में ट्वीट का सियासी वार थमने का नाम नही ले रहा। ताजा मामला डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी के उस ट्वीट का है, जिसमें उन्‍होंने लालू प्रसाद यादव की राहुल भक्ति पर तंज कसते हुए लिखा है कि राजद अगली जनमाष्‍टमी मथुरा में नहीं, बल्कि दिल्‍ली में राहुल गांधी के घर में मनाएगा। 

...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.