पटना दुल्हिन बाजार : रानीतलाब थाना क्षेत्र के हरेरामपुर मोड़ के समीप सदावह गाव निवासी संजय यादव के पुत्र गुड्डू कुमार की हत्या मामले के तीन आरोपितों ने शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। हालांकि दो आरोपितों को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था। डीएसपी मनोज कुमार पाडे के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम लगातार छापेमारी में जुटी थी। फरार चल रहे अपराधियों के खिलाफ वारंट और कुर्की के लिए पुलिस कोर्ट में आवेदन देने वाली थी। दुल्हिन बाजार थाना के खपुरी गाव निवासी पप्पू कुमार, अजीत कुमार व अभिषेक कुमार ने दानापुर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पूछताछ के लिए पुलिस तीनों को रिमाड पर भी लेगी।

संवाद सूत्र, बिहटा : थाना क्षेत्र के परेव सोन नदी पर बने पुल के समीप से पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी से लूटकाड मामले में फरार आरोपित अरुण कुमार चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित की तलाशी के दौरान 580 ग्राम गाजा बरामद किया गया। लूटकाड में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई। गिरफ्तार बदमाश की भोजपुर जिला के चादी थाना क्षेत्र के फरहंगपुर गाव निवासी रामजी चौधरी का पुत्र अरुण कुमार चौधरी उर्फ छोटू के रूप में की है।

जानकारी के अनुसार, 14 दिसंबर को नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के बेला गाव के समीप स्थित मिथलेश पेट्रोल पंप से बदमाश अरुण ने नकदी लूट ली थी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इसके बाद 18 जनवरी को बिहटा बाजार स्थित विमल कमल गैस एजेंसी में भी दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूटकाड में प्रयुक्त अपाची बाइक को भी बरामद कर ली है। थानाप्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि छापेमारी कर बदमाश अरुण को परेव पुल के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान 580 ग्राम गाजा बरामद किया गया। अरुण का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस