पटना, जेएनएन। बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के नब्बे फीट पर बुधवार की सुबह करीब सात बजे बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार युवक को रोका और घेरकर उसके शरीर में ताबड़तोड़ छह गोलियां उतार दीं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने शव को पीएमसीएच भेज दिया है। पुलिस ने मौके से पांच खोखा बरामद किया और स्कूटी जब्त कर ली।

तलाशी के बाद नहीं मिले साक्ष्य

युवक की उम्र करीब 30 से 35 साल बताई जा रही है। पुलिस उसके जेब की तलाशी ली, लेकिन कोई साक्ष्य ऐसा नहीं मिला, जिससे मृतक की पहचान की जा सके। जिस स्कूटी से युवक नब्बे फीट की तरफ जा रहा था, उसका रजिस्ट्रेशन नंबर भी पंजाब का है। पुलिस मृतक की पहचान के लिए आसपास के लोगों से संपर्क कर रही है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रही है।

वारदात के समय भीड़ थी कम

बदमाशों ने जिस समय वारदात को अंजाम दिया उस वक्त वहां भीड़ कम होती है। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि मृतक की पहचान की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्पष्ट होगा कि उसे कितनी गोली मारी गई थी। पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

कई बिंदुओं की जांच कर रही पुलिस

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर सवार तीन बदमाश युवक के पास से जा रहे थे। बाइक का रंग और उनके साथ और कितने लोग थे स्पष्ट नहीं है। युवक कौन था? कहां जा रहा था? किससे उसकी दुश्मनी थी? लूट या छिनतई के दौरान तो वारदात को अंजाम नहीं दिया? इन सभी बिन्दुओं पर जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस