पटना [जेएनएन]। राजधानी पटना के मसौढ़ी इलाके में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। वहां नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चियां डूब गईं। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। जबतक तीनों बच्चियों को पानी से निकाला जाता उनकी मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतकों में दौलतपुर गांव निवासी उमेश चौधरी बेटा कुंदन कुमार (9), पिंटू सिंह का बेटा राजकुमार (11) और संजय रविदास की बेटी जूली कुमारी (12) शामिल है। आपको बता दें कि मोरहर नदी इन दिनों उफान पर है। उधर, पटना के धनरुआ स्थित सेवती पुल के समीप दरधा नदी में अधेड़ की डूबने से मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार भगवानगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में रविवार को तीन बच्चियां नहाने के लिए मोरहर नदी में गई थीं। इसी दौरान वे गहरे पानी में चली गईं। नदी की तेज धार में उनका संतुलन बिगड़ गया और डूब गईं। हादसे के बाद शोर सुनकर मछुवारे पानी में बच्चियों को बचाने के लिए कूदे। इसी बीच कुछ लोगों ने पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी। जबतक तीनों को पानी ने निकाला जाता सभी की मौत हो चुकी थी। जानकारी पर पहुंची भगवानगंज थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गौरतलब हो कि दो दिन पहले भी पटना में हुई अलग-अलग घटनाओं में तीन बच्चों की मौत हो गई थी। राजधानी में बारिश के बाद जलस्तर में बढ़ाव से कई हादसे हो चुके हैं।

दूसरी घटना में धनरुआ की धरघा नदी में अधेड़ डूब गया। जबतक उसे पानी से निकाला जाता उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान सैदन गली के रहने वाले अंजनी (45) के रूप में हुई है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस