Move to Jagran APP

Bihar: CM नीतीश को हत्‍या की धमकी, मारने वाले को 25 लाख के इनाम की घोषणा; पंजाब से जुड़ा मामला

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को एक सिरफिरे ने जान से मरवाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। यह धमकी फेसबुक पर दी गई है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 05:40 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 11:24 PM (IST)
Bihar: CM नीतीश को हत्‍या की धमकी, मारने वाले को 25 लाख के इनाम की घोषणा; पंजाब से जुड़ा मामला
Bihar: CM नीतीश को हत्‍या की धमकी, मारने वाले को 25 लाख के इनाम की घोषणा; पंजाब से जुड़ा मामला

सासाराम, जेएनएन। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को एक सिरफिरे ने जान से मरवाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं, मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। यह धमकी फेसबुक पोस्‍ट पर दी गई है। फेसबुक पोस्‍ट तेजी से वायरल हो गया है। पूरा मामला बिहार के रोहतास (सासाराम) जिले का है। प्रारंभिक जांच में यह मामला पंजाब से जुड़ा बताया जा रहा है। पंजाब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर, फेसबुक पोस्‍ट को लेकर मुख्‍यमंत्री के समर्थकों में काफी गुस्सा है।  

loksabha election banner

उधर, सिरफिरे के इस फेसबुक पोस्‍ट ने प्रशासनिक महकमे में हलचल मचा दिया। पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई। आनन-फानन में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने सिरफिरे का पता लगा लिया है। बताया जाता है कि आरोपी पंजाब में रह रहा है। उसे पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकरी के अनुसार, सासाराम के दिनारा थाना क्षेत्र का मामला है। एक युवक ने फेसबुक पोस्‍ट पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट किया है। सिरफिरे युवक की पहचान तोड़ा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार पांडेय के रूप में की गई है।  

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। फेसबुक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने वाले एक युवक पर दिनारा थाना के थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष सियाराम सिंह के बयान पर दर्ज हुई प्राथमिकी में तोड़ा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार पांडेय को अभियुक्त बनाया गया है। बताया जाता है कि धर्मेंद्र तोड़ा निवासी रामसुरेश पांडेय का पुत्र है। 

दर्ज प्राथमिकी में थानाध्यक्ष सियाराम सिंह ने कहा है कि धर्मेंद्र ने सीएम को जान से मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की बात फेसबुक पर पोस्ट किया था। इस बाबत प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने वाला धर्मेंद्र को पंजाब के लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बाबत रोहतास के एसपी सत्‍यवीर सिंह ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र के बारे में बताया गया है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ दिख रहा है। पुलिस उसकी जांच करा कर कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.