Move to Jagran APP

सांसद पप्पू यादव को मिली धमकी, मत आइए जन्दाहा, गोली चलेगी आपपर

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को किसी ने फोन कर धमकी दी है कि आप जन्दाहा मत आइएगा नहीं तो आपपर गोली चलेगी। आज जाप ने वैशाली बंद कराया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 01:29 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 05:23 PM (IST)
सांसद पप्पू यादव को मिली धमकी, मत आइए जन्दाहा, गोली चलेगी आपपर
सांसद पप्पू यादव को मिली धमकी, मत आइए जन्दाहा, गोली चलेगी आपपर

पटना [जेएनएन]। मधेपुरा सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके सरकारी नंबर 9868180987 पर किसी अन्जान नम्बर से धमकी भरा मैसेज आया है। जिसमें लिखा है 'सर, आप वैशाली के जंदाहा में नहीं आइए, आपके ऊपर गोली चलेगी।

loksabha election banner

इसके बाद सांसद पप्पू यादव ने वैशाली एसपी को इसकी जानकारी दी है और इस धमकी के पीछे राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया है। बता दें कि तीन दिन पहले जन्दाहा में रालोसपा नेता सह प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी की हत्या के विरोध में आज जाप ने वैशाली बंद का एलान किया है। 

इसे लेकर आज पप्पू यादव को जंदाहा में आम सभा करने वाले हैं और सभा से पहले जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस का पक्ष नहीं मिल सका है।

जन अधिकार पार्टी के कायकर्ताओं ने वैशाली बंद के दौरान की तोड़फोड़

जंदाहा प्रमुख मनीष कुमार सहनी की हत्या के विरोध में जन अधिकार पार्टी के द्वारा गुरुवार को बुलाये गए वैशाली बंद के दौरान हाजीपुर में कई जगहों पर जाप कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की। जुलूस और प्रदर्शन में शामिल कार्यकर्ताओं ने रामाशीष चौक पर कई गाड़ियों में तोड़ फोड़ की।

अनवरपुर में सरकारी बस में तोड़फोड़ करते हुए कंडक्टर की पिटाई की। गणेश सिनेमा में तोड़फोड़ की। कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। सोनपुर रेल मंडल के सीनियर डीएफएम की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। चालक के साथ मारपीट की गई। सिनेमा रोड की कई दुकानों के सामान को फेंक दिया। इस दौरान कहीं भी पुलिस नहीं दिखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.