Move to Jagran APP

मासूम का चेहरा देखकर भी नहीं पिघला हत्यारे का दिल, तीन साल के बच्चे की हालत देखकर सन्न रह गए लोग

राजधानी में तीन साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या का मामला प्रकाश में आया है। बच्चे की लाश जर्जर मकान में स्थित जानवर के खिलाने के लिये बनाये गये नाद के पास पड़ी थी और अमन के हाथ पैर और गर्दन में रस्सी बंधी हुई थी।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 05:59 PM (IST)
मासूम का चेहरा देखकर भी नहीं पिघला हत्यारे का दिल, तीन साल के बच्चे की हालत देखकर सन्न रह गए लोग
पटना में तीन साल के मासूम की हत्या। सांकेतिक तस्वीर

 नौबतपुर(पटना), संवाद सूत्र। पटना में तीन साल के मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई है। राजधानी के नौबतपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमगंज गांव में एक तीन वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।मृत बच्चे की शिनाख्त नसीबन रविदास का तीन वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है।स्वजनों का कहना है कि रविवार की दोपहर लगभग तीन बजे अमन अपने घर के पास ही खेलने के लिए निकला था और उसके बाद अचानक वह लापता हो गया । स्वजनों का आरोप है कि अमन को गांव के एक लड़के बोतल कुमार ने  रविवार को खेलने के लिए घर से बुलाकर ले गया था । उसके बाद से ही अचानक अमन गायब हो गया।

loksabha election banner

जर्जर मकान से मिली बच्चे की लाश

परिवार के सभी सदस्य अमन को खोजने का काफी प्रयास किया लेकिन अमन का कहीं  कुछ अता पता नहीं चल पाया। इसके बाद घटना की सूचना नौबतपुर थाने को दी। सूचना मिलते ही नौबतपुर थाने की पुलिस अमन के स्वजनों के साथ मिलकर खोजबीन शुरू की। इसी बीच सोमवार की देर रात अमन के स्वजनों को पता चला कि अमन का शव रुस्तमगंज गांव के एक पुरानी जर्जर मकान में स्थित जानवर के खिलाने के लिये बनाये गये नाद के पास पड़ी है और अमन के हाथ, पैर और गर्दन में रस्सी बंधी हुई थी। इसकी सूचना अमन के पिता नसीबन रविदास ने नौबतपुर थाने को दी ।

गांव में हो रही है तरह-तरह की चर्चाएं

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मासूम का शव नाद से बरामद कर लिया गया।मंगलवार को शव पोस्टमार्टम के लिये एम्स भेजा गया।घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं है।वहीं घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा है।थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि दिये के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई की जा रही है। मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.