गोपालगंज, जागरण संवाददाता। थावे से गोपालगंज आने के दौरान बाइक पर सवार एक युवती ने अपने हाथ का  नस काट लिया। नस कटने के बाद वह बाइक से गिरकर बेहोश हो गई। इससे हड़कंप मच गया। बाइक चला रहे उसके चचेरे भाई ने युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। नस काटने के कारणों के बारे में स्वजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

घर में बहस के बाद भाई ने कर दी थी पिटाई 

बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी गांव निवासी एक युवती का अपने घर वालों से किसी बात को लेकर बहस हो गया। इस दौरान युवती के भाई ने उसे पीट दिया। इस घटना के बाद घर पर मौजूद अन्य लोगों ने युवती को उसके चचेरे भाई के साथ बाइक से एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया। कुचायकोट से थावे जाने के बाद युवती ने घर जाने की बात कह कर अपने चचेरे भाई से बाइक घर की तरफ लेने को कहा। जिसके बाद उसके चचेरे भाई ने बाइक को थावे से गोपालगंज की तरफ वापस मोड़ दिया।

बाइक से गिरने से गंभीर रूप से हो गई जख्‍मी 

इसी बीच चौराव गांव के समीप युवती ने चलती बाइक पर अपने हाथों का नस काट लिया। कुछ देर में खून से लथपथ होकर वह बाइक से गिर पड़ी। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। यह देख लोगों ने शोर मचाया। आनन-फानन में युवती को सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। खून बहने और चलती गाड़ी से गिरने के कारण उसकी हालत बिगड़ गई। डॉक्‍टर के अनुसार उसकी स्थिति नाजुक है। इस संबंध में युवती के स्वजन कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे है। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची पुलिस जांच कर रही है। हालांकि फिलहाल बड़े भाई से विवाद को ही कारण बताया जा रहा है। 

Edited By: Vyas Chandra