पटना [जेएनएन]। राजधानी में बेखौफ लुटेरों ने फिर एक नई वारदात को अंजाम दिया है। उन्‍होंने एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के गोदाम पर धावा बोल गार्ड व ड्राइवर को बंधक बना करीब 50 लाख रुपये के टेलीविजन सेट लूट लिए। रविवार रात पटना के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के राजेंद्र मेहता पथ स्थित गोदाम में हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

पिस्‍तौल के बल पर की लूटपाट

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात लगभग 11:30 बजे पिकअप वैन का ड्राइवर सुकेश कुमार गोदाम पहुंचा। उसी समय पीछे से चार लुटेरे आए। उन्‍होंने गार्ड से कहा कि वे सामने के गोदाम में काम करते हैं। उन्होंने गार्ड से पीने के लिए पानी मांगा। फिर, गोदाम में घुसते ही गार्ड पर पिस्तौल तान दी और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर को भी बंधक बनाकर उसका मोबाइल ले लिया। लुटेरों ने दोनों के मुंह में कपड़ा ठूंस कर कनपटी पर पिस्तौल सटाकर हाथ-पैर बांध दिए। फिर, पिकअप वैन का शटर काटकर लगभग 250 पीस एलईडी टीवी, 35 हजार रुपये और चांदी के सिक्के निकाल लिए।

धनतेरस-दीपावली के लिए लाए गए थे टेलीविजन

इलेक्‍ट्रोनिक्‍स दुकानदार के अनुसार, लूटे गए टेलीविजन धनतेरस व दीपावली के मौके पर बेचने के लिए लाए गए थे। उन्‍होंने बताया कि लुटरों के भाग जाने के बाद लगभग ढाई बजे रात में बंधक बने गार्ड और ड्राइवर ने किसी तरह खुद को मुक्त करा गोदाम व दुकान के मालिक को सूचना दी।

सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान

लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर उखाड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। अब लूट की सीसीटीवी फुटेज उनके खिलाफ अहम सबूत है। थानाध्यक्ष लालमुनि चौबे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान कर छापेमारी की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप