Move to Jagran APP

तेजप्रताप ने जदयू नेता को बताया महिषासुर, नीरज का पलटवार- हद में रहे लालू परिवार

सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली में तेजप्रताप यादव ने जदयू नेता को महिषासुर बताते हुए कहा कि मेरी मां उसका संहार करेगी। नीरज कुमार ने पलटवार किया कि लालू परिवार हद में रहे।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sun, 10 Sep 2017 06:03 PM (IST)Updated: Mon, 11 Sep 2017 08:39 PM (IST)
तेजप्रताप ने जदयू नेता को बताया महिषासुर, नीरज का पलटवार- हद में रहे लालू परिवार
तेजप्रताप ने जदयू नेता को बताया महिषासुर, नीरज का पलटवार- हद में रहे लालू परिवार

पटना [जेएनएन]। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने भागलपुर में सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली जदयू नेता नीरज कुमार को महिषासुर बताया। कहा कि मेरी मां राबड़ी देवी इस महिषासुर का संहार करेगी। उनके इस बयान पर नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि लालू परिवार अपनी हद में रहे।

loksabha election banner

सृजन के दुर्जनों का विसर्जन सभा को संबोधित करते हुए तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव के रंग में नजर आये। पिता के अंदाज में माइक वालों को कहा कि जरा आवाज बढ़ाइये ताकि जनता को सब साफ-साफ सुनाई दे। सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सृजन घोटाले में शामिल किसी को हम छोड़ने वाले नहीं है। पूरे बिहार में इसका पर्दाफाश हो रहा है।

जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि नीरज कुमार लेटर भेजते हैं। कहते हैं कि भागलपुर में सच्‍चाई को कबूल कीजिए। मेरी मां राबड़ी देवी पर सृजन घोटाले में शामिल होने का अारोप लगाते हैं। कुछ ही समय में दुर्गापूजा आ रहा है। जिस तरह से महिषासुर का वध मां दुर्गा ने किया था, मेरी मां नीरज कुमार जैसे महिषासुर का वध करेगी। सृजन के दुर्जनों का संहार करेगी। 

तेजप्रताप ने चिर-परिचित अंदाज में नीतीश-मोदी से लेकर आरएसएस और मोहन भागवत तक पर निशाना साधा। कहा कि सृजन घोटाले में शामिल किसी भी व्यक्ति को हम छोड़ने वाले नहीं हैं। पूरे बिहार में इसका पर्दाफाश हो रहा है।

तेजप्रताप ने कहा कि संघ वाले मोहन भागवत को तो शर्म तक नहीं आती है। वो इस उमर में हाफ पैंट पहनते हैं।

आरएसएस के लोग सिर्फ हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाने का काम करते हैं। इसी आरएसएस को खत्म करने के लिए हमने डीएसएस बनाया है।

वहीं, तेज प्रताप यादव के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि पहले तो लालू परिवार नीतीश फोबिया का शिकार था, अब नीरज फोबिया का भी शिकार हो गया है। लालू परिवार को मर्यादा का पालन करना चाहिए नहीं तो हम उनका पीछा नहीं छोड़ेंगे।

नीरज ने कहा कि लालू प्रसाद और उनका परिवार हताशा में है। नीतीश कुमार पर कोई आरोप लगाने से पहले उन्हें अपने दाग देख लेने चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.