पटना, जेएनएन। तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को एक बार फिर से कहा कि मैं किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी एेश्वर्या से तलाक का फैसला नहीं बदल सकता। मैं तलाक लेकर ही रहूंगा और मेरे इस फैसले को अब भगवान भी नहीं बदल सकते। उन्होंने कहा कि तलाक की अर्जी वापस नहीं लेंगे।

दरअसल, खबर मिली कि तेजप्रताप ने अपने तलाक का फैसला बदल दिया है और अब वो तलाक की अर्जी वापस लेंगे। इसपर तेजप्रताप ने एक चैनल से बात कर इस बात का खंडन किया और कहा कि इसको लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है कि मैं तलाक नहीं लेने वाला हूं। मैं अपने फैसले पर पूरी तरह से अडिग हूं। 

बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने ऐश्वर्या राय से शादी के पांच महीने बाद ही तलाक को लेकर दो नवंबर को पटना के कोर्ट में अर्जी दायर की थी। कोर्ट में 30 नवंबर को इस मामले में कोर्ट सुनवाई के लिए तारीख तय की गई थी । तेजप्रताप इस दिन कोर्ट में हाजिर हुए थे और जज से आग्रह किया था कि बंद कमरे में इसकी सुनवाई की जाए।

कोर्ट ने तेज प्रताप के आग्रह को मानते हुए बंद कमरे में तलाक मामले की सुनवाई की थी और उनकी पत्नी ऐश्वर्या को नोटिस जारी किया था। अब इस केस की सुनवाई आठ जनवरी 2019 को होने वाली है, जिसमें एेश्वर्या अपना पक्ष रखेंगी।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस