पटना [जेएनएन]। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने अपने एक एक न्यूज चैनल की खबर को टैग कर ट्वीट कर लिखा है कि आप सुशील मोदी को टैग कर रहे है। ये तो ख़ुद उस गैंग के सरगना है। मुख्यमंत्री जी तो वैसे ही असहाय है। सुशील मोदी बतायें कि बीजेपी पहले नीतीश कुमार को छोड़ेगी या नीतीश कुमार बीजेपी को पहले छोड़ेंगे?

अगर नीतीश कुमार बीजेपी को छोड़ेंगे तो क्या सुशील मोदी फिर भी उन्हें विकास पुरुष और सेलेक्टिव भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ने वाला क्रांतिकारी साथी बतायेंगे?

सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने अगला ट्वीट किया कि जल्दी कोई और ख़ुलासा नहीं कीजियेगा तो ख़ुलासा मास्टर का ख़िताब कैसे मिलेगा? मैंने तो बिहार के अफ़वाह मियाँ को खुली चुनौती दी है पर लगता है बेचारा बहस से डर गया। ट्वीट का Print shot रखियेगा।अफ़वाह मियाँ जी, आपमें 28 वर्षीय नौजवान की खुली बहस की चुनौती स्वीकार करने की हिम्मत नहीं है क्या?

अपनी पार्टी के बॉस की डांट से नहीं डरियेगा वो आपसे बहुत जूनियर है। बताईये है कि नहीं और थोड़े दिन सरकारी ख़र्चे पर मुंबई जाकर सिनेमा देख लीजिये क्योंकि जल्दी ही आपकी छुट्टी होने वाली है। आपके बॉस को ससबूत पता लग गया है कि आप नीतीश कुमार के मुख्य प्रवक्ता है बीजेपी के नहीं। अरे, माथे पर फ़र्ज़ी पट्टी बांधने वाला बोला।

वहीं तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी, हम सच्चे है इसलिए हमेशा आपको बैकफ़ुट पर जाना पड़ता है। हम छल, कपट और प्रपंच से कोसों दूर है।इसलिए हम जो बोलते है वो अंत में सत्य ही  साबित होता है भले ही उसमें देर लगती है।

जम्मू कश्मीर में बच्ची के साथ बलात्कार मामले पर तेजस्वी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए ट्वीट में लिखा कि केंद्र सरकार बताये हर बलात्कार के मामले में बीजेपी नेता का क्यों आ रहा नाम? बीजेपी धर्म के नाम पर राजनीति करती है। यूपी और जम्मू कश्मीर के मसले पर क्यों चुप हैं पीएम मोदी? हर मामलों की तरफ पीएम मोदी ने क्यों नही इस घटना के बाद किया ट्वीट...

एससी एसटी एक्ट पर तेजस्वी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी वकीलों ने ही कोर्ट में एससीएसटी के खिलाफ बहुत सारी बातें कहीं, रविशंकर प्रसाद झूठ बोल रहे हैं क्योंकि अफवाह और झूठ का प्रचार करना ही एनडीए का काम है।  

 

Posted By: Kajal Kumari