पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात पर एक बार फिर से सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने आए दिन हत्या-लूटपाट की वारदातों के मद्देनजर नीतीश कुमार से सवाल किया है कि आखिर इन मुद्दों पर वह कब तक चुप रहेंगे?

बिहार के वैशाली में दिनदहाड़े पटना के बड़े व्यापारी की हत्या पर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और प्रशासन को कठघरे में खड़ा किया है। तेजस्वी यादव ने शराबबंदी और बालूबंदी पर नीतीश कुमार की आलोचना की है और कहा है कि इनकी वजह से बिहार बर्बाद हो रहा है और इसके जिम्मेवार नीतीश कुमार हैं। 

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि 'नैतिकता बन गयी लोलुपता और अंतरात्मा बन गयी दुरात्मा। बिहार में घूम रहे दुशासन. रावणों का है कुशासन। जनता कह रही है ये थूशासन. क्योंकि राजा ने बेच दिया ईमान और प्रशासन।'

 

तेजस्वी ने अन्य ट्वीट में लिखा- 'नीतीश जी, आख़िर कब तक बिहार के व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे? आपके शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने बिहार को बर्बाद कर दिया है। राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी कर प्रशासन का इक़बाल और ईमान भी बेच दिया है।आख़िर, कब तक चुप रहियेगा?'

 

बता दें कि गुरुवार को वैशाली में महात्मा गांधी सेतु पर अज्ञात हमलावर ने पटना के एक बड़े व्यापारी गुंजन खेमका के कार पर गोली चलाई थी, जिससे व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई थी।  इसमें खेमका के कार का ड्राइवर घायल हो गया है। 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप