पटना, जेएनएन। बिहार एनडीए के सीट बंटवारे को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव  ने एक बार फिर नीतीश कुमार और रामविलास पासवान पर हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि, 'नीतीश जी और पासवान जी अचानक दो साल बाद हड़बड़ा कर पूछते हैं कि मोदी जी बताओ, नोटबंदी के क्या-क्या फ़ायदे हुए?

इसके बाद अमित शाह कहते हैं, आपकी पार्टी को बिहार में क्रमशः 17 और 6 सीटें मिलेंगी और 1 राज्यसभा! इसके बाद दोनों कहते हैं, नोटबंदी बहुत सफल है तब तो! साहब...हम सब सीटें जीतेंगे और सब नोटबंदी के दम पर जीतेंगे।

बता दें कि एक दिन पहले ही बिहार एनडीए में सीटों का बंटवारा हुआ है और तेजस्वी ने एक दिन पहले भी मामले पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि लोजपा और जेडीयू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नोटबंदी पर सवाल पूछने का फायदा दो साल बाद मिला है। इसके साथ ही उन्होंने बिहार में एनडीए के हालात पतले बताए।

तेजस्वी ने सीटों का ऐलान होने के बाद ट्वीट किया था, लोजपा और जदयू को प्रधानमंत्री मोदी से नोटबंदी पर सवाल पूछने का फायदा दो साल बाद मिला है। जनादेश चोरी के बाद भी भाजपा बिहार में इतनी मजबूत हुई कि 22 वर्तमान सांसद होने के बावजूद 17 सीट पर चुनाव लड़ेगी और 2 सांसद वाले नीतीश जी भी 17 सीट पर लड़ेंगे। अब समझ जाइये कि एनडीए के हालात कितने पतले हैं।'

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस